Highlightsसोनू सूद और उनकी टीम ने तटीय इलाकों के नजदीक रहने वाले चक्रवात ‘निसर्ग’ से प्रभावित 28,000 लोगों को रहने की जगह और खोने-पीने का सामान मुहैया कराया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिग्गज फिल्मकार बासु चटर्जी के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि उनके काम ने लोगों के दिलों को छूआ । बॉलीवुड एक्ट्रेस टिया बाजपेयी भी इन दिनों मुश्किलों से गुजर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताया

एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं। कार्तिक बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहते हैं। हाल ही में कार्तिक ने दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी दिल की बात कही है। सारा अली खान, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और नुसरत भरूचा जैसे एक्टर के साथ काम करने वाले कार्तिक खुद दीपिका पादुकोण के दीवाने हैं।

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के सवालों के जवाब देते रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह दीपिका पादुकोण जैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे। कार्तिक से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने दीपिका का नाम लिया। 

कार्तिक ने अपने इस फैसले के पीछे की वजह भी बताई। कार्तिक ने कहा कि जिस तरह दीपिका को अपने पति रणवीर सिंह पर गर्व रहता है, उसे देखकर मुझे काफी खुशी मिलती है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का सॉन्ग धीमे धीमे काफी पॉपुलर हुआ था। कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर धीमे धीमे सॉन्ग में किए गए डांस का डांसिंग स्टेप सिखाया था। 

फिर गरीब और मजबूर के लिए मसीहा बने सोनू सूद, 'निसर्ग' तूफान से प्रभावित 28,000  लोगों की कर रहे हैं मदद

अभिनेता सोनू सूद ने बृहस्पितवार को कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने तटीय इलाकों के नजदीक रहने वाले चक्रवात ‘निसर्ग’ से प्रभावित 28,000 लोगों को रहने की जगह और खोने-पीने का सामान मुहैया कराया। कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को भी घर पहुंचाने का इंतजाम अभिनेता कर रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि चक्रवात से प्रभावित लोगों को नगर निगम स्कूल और कॉलेजों में ठहराया गया है। सूद ने एक बयान में कहा, ‘‘ आज, हम सब कठिन समय का सामना कर रहे हैं और इससे निपटने का सबसे सही तरीका एक-दूसरे का साथ देना ही है। मेरी टीम और मैंने मुम्बई के तटीय इलाकों में रहने वाले 28,000 से अधिक लोगों को खाना बांटा और उन्हें विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों में ठहराया। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह सुरक्षित रहें।’’ 

अभिनेता ने चक्रवात ‘निसर्ग’ के कारण मुम्बई में फंसे असम के 200 से अधिक प्रवासियों की मदद भी की। विज्ञप्ति में कहा गया कि प्रवासियों के सूद से ट्विटर पर सम्पर्क करने के बाद उनके रहने और खाने-पीने का इंतजाम किया। चक्रवात ‘निसर्ग’ मुम्बई के करीब अलीबाग तक पहुंचा लेकिन इसने महानगर को प्रभावित नहीं किया और अब यह महाराष्ट्र में पश्चिमी विदर्भ में दबाव के क्षेत्र में तब्दील हो गया है और फिर कमजोर पड़ जायेगा। 

Basu Chatterjee Death: बासु चटर्जी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- उनके काम ने लोगों के दिलों को छुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिग्गज फिल्मकार बासु चटर्जी के निधन पर शोक प्रकट करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उनके काम ने लोगों के दिलों को छूआ । मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘ बासु चटर्जी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनका काम शानदार और संवेदनशील था । उनके काम ने लोगों के दिलों को छूआ । ’’ 

उन्होंने जटिल और सामान्य भावनाओं को अभिव्यक्त किया और लोगों की मुश्किलों को पेश करने का काम किया । उन्होंने चटर्जी के परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए लिखा, ‘‘ ओम शांति ।’’बासु चटर्जी ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर बेहतरीन फ़िल्में दी है।

हिंदी सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। इंडस्ट्री में बासु दा (Basu Da) के नाम से जाने जाने वाले बासु चटर्जी ने फिल्म इंडस्ट्री में 70 और 80 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में बनाई। जिस दौर में एक्शन फिल्मों का बोलबाला हुआ करता था। 

लॉकडाउन में पैसे खत्म होने के कारण डिप्रेशन में चली गईं थीं टिया बाजपेयी , कहा- सुसाइड करने वालों का दर्द समझ आ रहा है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस टिया बाजपेयी भी इन दिनों मुश्किलों से गुजर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताया। लॉकडाउन में सुसाइड करने वाले कलाकारों के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन से उन्हें कापी नुकसान हुआ है। लॉकडाउन के पहले सप्ताह के भीतर ही वह डिप्रेशन में चली गईं थी।  

टिया ने कहा, ''पैसों की तंगी के कारण जो लोग इस समय सुसाइड कर रहे हैं या जो डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे हैं, मैं उनका दर्द समझ सकती हूं। लॉकडाउन में मेरे पास भी बिल्कुल सेविंग नहीं बची थी, सारे पैसे खर्च हो चुके थे। ऐसे में कुछ दोस्तों ने मुझे संभाला और अब मैं ऑनलाइन काम करती हूं। काम करने से मुझे राहत मिली और अब मैं खुश हूं  और अपने गाने पर काम कर रही हूं। 

बता दें कि मार्च में टिया अपनी पूरी टीम के साथ देश से बाहर जाने वाली थी। इसके लिए उन्होंने सारा इंतजाम अपने पैसों से किया था। जाने-आने का खर्चा से लेकर होटल में रहने के इंतजाम तक में जिया ने पैसे लगाए थे। लेकिन लॉकडाउन के कारण उनका प्लान सफल नहीं हो पाया और उन्हें पैसों का तगड़ा नुकसान पहुंचा। 

बचपन में बेहद क्यूट लगती थीं रामायण की 'सीता', माता-पिता के साथ पुरानी तस्वीर वायरल

रामानंद सागर द्वारा बनाया गया धार्मिक शो 'रामायण' लॉकडाउन के बाद से ही चर्चा में है। हर जगह इस शो की तारीफ हो रही है। लोग इसमें काम करने वाले किरदारों के बारे में अधिक से अधिक जाने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। 'रामायण' में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

हाल ही में दीपिका ने अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद क्यूट दिखाई पड़ रही हैं। फैंस लगातार दीपिका की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए इस तस्वीर में दीपिका अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं। व्हाइट ड्रेस में दीपिका काफी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ दीपिका ने प्यासा कैप्शन भी दिया है। 

दीपिका ने लिखा, ''मां, पापा और मैं। मेरे पास परिवार के साथ एल्बम है। खोजने पर मुझे कुछ तस्वीरें मिली। मुझे बचपन से ही इंडियन ड्रेस पहनना बहुत पसंद था। खासतौर पर मैं साड़ी की शौकिन रही हूं।' बता दें कि दीपिका चिखलिया गुजरात की बड़ोदरा सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था और वह जीत भी चुकी हैं। दीपिका चिखलिया के चुनाव प्रचार के दौरान सबसे ज्यादा मदद रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी ने की थी। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar kartik aryan deepika padukone sonu sood Basu Chatterjee Death latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे