Bollywood Taja Khabar: घर वापस लौटे श्रमिकों ने अमिताभ बच्चन के लिए मांगी दुआ, इस वजह से इमोशनल हो गए सोनू सूद

By अमित कुमार | Published: June 11, 2020 06:20 PM2020-06-11T18:20:08+5:302020-06-11T18:20:08+5:30

मुंबई से आये प्रवासियों में अधिकतर गोंडा, अंबेडकर नगर, उन्नाव के रहने वाले हैं । विमान सुबह करीब दस बजे स्थानीय हवाई अड्डे पर उतरा और जांच आदि के बाद सभी यात्री बाहर निकले ।

Bollywood Taja Khabar amitabh bachchan sonu sood vicky kaushal latest news | Bollywood Taja Khabar: घर वापस लौटे श्रमिकों ने अमिताभ बच्चन के लिए मांगी दुआ, इस वजह से इमोशनल हो गए सोनू सूद

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsएक यूजर ने सोनू को ट्वीट किया कर कहा, मेरे पड़ोसी सीताराम की पत्नी का होम टाउन वाराणसी में निधन हो गया है।अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'मनमर्जियां' में विक्की कौशल एक अलग ही अंदाज में नजर आए थे।एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की स्थिति इतनी बिगड़ गई है कि उनके पास अपनी मां का इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं हैं। मुंबई सागा के लुक में जॉन अब्राहम कुर्सी पर बैठे हैं और उन्‍होंने कुर्ता पाजामा पहना है।

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पहल पर मुंबई में फंसे 180 प्रवासी कामगारों को लेकर बृहस्पतिवार की सुबह एक विशेष विमान लखनऊ पहुंचा। पहली बार विमान में बैठने वाले प्रवासी कामगार सुबह लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे तो उनके चेहरे पर घर वापसी का सुकून साफ झलक रहा था। चौाधरी चरण सिंह :अमौसी: हवाई अड्डे के बाहर आए सभी कामगारों और उनके परिजनों ने सिने अभिनेता अमिताभ बच्‍चन का दिल से शुक्रिया अदा किया और कुछ ने उनके लंबे जीवन की कामना भी की । 

मुंबई से आये इन प्रवासियों में अधिकतर गोंडा, अंबेडकर नगर, उन्नाव के रहने वाले हैं । विमान सुबह करीब दस बजे स्थानीय हवाई अड्डे पर उतरा और जांच आदि के बाद सभी यात्री बाहर निकले । मुंबई के बांद्रा इलाके में एक मस्जिद में बतौर इमाम काम करने वाले अब्दुल जलील खान ने 'भाषा' को बताया कि ''हम लॉकडाउन के बाद से ही परिवार समेत वहां फंसे थे । ट्रेन से आने के लिये रजिस्ट्रेशन भी कराया लेकिन कभी नंबर ही नही आया ।’’

खान ने बतया, जब उसे पता चला कि माहिम ट्रस्ट और हाजी अली दरगाह की तरफ से अमिताभ बच्चन साहब लोगों को घर भेजने का इंतजाम कर रहे हैं तो उन्होंने भी वहां फॉर्म भरा और अब मैं परिवार सहित यहां पहुंच गया हूं । मैं मस्जिद का इमाम हूं और हर नमाज में अमिताभ जी की लंबी सेहत के लिये खुदा से दुआ करूंगा ।'' यहां पहुंचने के के बाद दर्जी का काम करने वाले उन्नाव जिले के इलियास ने बताया, ‘‘लॉकडाउन में खाने के लाले पड़ गये थे । न ट्रेन में जगह मिल रही थी और न ही पैसे बचे थे । किसी दोस्त के जरिये बच्चन साहब के इंतजाम बारे में मालूम हुआ । हमने भी दरख्वास्त लगवायी और हवाई जहाज में पहली बार बैठ कर हम यहां आ गये ।

पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए शख्स ने लगाई सोनू सूद ने मदद की गुहार, एक्टर ने किया घर पहुंचाने का वादा

सोशल मीडिया के जरिए इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद से अक्सर लोग मदद मांगते रहते हैं। हाल ही में सोनू के पास एक ऐसी गुजारिश आई है जिसे पढ़कर वह खुद इमोशनल हो गए। एक यूजर ने सोनू को ट्वीट किया कर कहा, मेरे पड़ोसी सीताराम की पत्नी का होम टाउन वाराणसी में निधन हो गया है। वह अंतिम संस्कार के लिए बनारस जाने की कोशिश कर रहे हैं। वे तीन लोग हैं। कृपया उनकी मदद कीजिए। आपके अलावा हमारे सामने कोई और विकल्प नहीं है। 

इसके जवाब में सोनू ने लिखा, इस क्षति के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं। उन्हें कल भेज दूंगा। वे जल्द अपने घर पहुंच जाएंगे। भगवान उन पर कृपा करें। सोनू सूद ने अब तक जिस किसी से भी वादा किया है वो उन्होंने पूरा किया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा सकती है कि सीताराम भी जल्द से जल्द अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल हो पाएंगे।

'मनमर्जियां' के शूटिंग के दौरान सच में चोटिल हो गए थे विक्की कौशल, खून निकलने के बावजूद पूरा किया शूट

विक्की कौशल की गिनती आज बॉलीवुड के टॉप एक्टरों में की जाती है। अपने करियर में विक्की ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'मनमर्जियां' में विक्की कौशल एक अलग ही अंदाज में नजर आए थे। इस फिल्म में लुक से लेकर उनकी एक्टिंग तक ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी थी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई बात सामने आ रही है। 

दरअसल, इस फिल्म के शूटिंग के दौरान एक सीन में विक्की को सच में चोट लग गई थी। उनके गाल से खून भी निकलने लगा था, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने शूट को पूरा किया। एक फैन ने 'मनमर्जियां' के एक सीन की कुछ तस्‍वीरें शेयर कर जब इस बारे में विक्की से पूछा तो विक्की ने लिखा, 'मुझे सीन के दौरान इसका एहसास नहीं हुआ लेकिन खुशी है कि अनुराग कश्‍यप ने 'कट' नहीं बोला।' 

विक्की कौशल की बात सुनकर फैंस के बीच उनकी रिस्पेक्ट और बढ़ गई है। हर कोई विक्की की तारीफ कर रहा है। बता दें कि 'मनमर्जियां' में विक्की कौशल के अलावा तापसी पन्‍नू और अभिषेक बच्‍चन भी लीड ऐक्‍टर्स थे। इस फिल्म को दर्शकों से खासा प्यार मिला था और यह एक हिट फिल्म साबित हुई थी। 

 मां के इलाज के लिए इस एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, दोस्त रेणुका शहाणे ने लोगों से लगाई मदद की गुहार

लॉकडाउन की वजह से पिछले कुछ समय में फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह से प्रभावित हुई है। ऐसे में वहां काम करने वाले कामगार और एक्टर्स को भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। टीवी इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। इन दिनों शूटिंग नहीं होने के कारण कलाकारों को घर चलाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की स्थिति इतनी बिगड़ गई है कि उनके पास अपनी मां का इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं हैं। एक्ट्रेस की दोस्त रेणुका शहाणे ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। फेसबुक पोस्ट में रेणुका शहाणे ने बताया कि मेरी प्यारी दोस्त और एक्ट्रेस, नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं क्योंकि दुर्भाग्य से उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस गया है।

ऐसे में अब उनके पास अपनी मां के इलाज के पैसे भी नहीं बचे हैं। नुपुर अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही हैं, मां की दवाइयों पर रोजाना खर्चा होता है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से काम नहीं मिलने के कारण और सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंसने के कारण वह इस समय बुरी तरह से फंस गई हैं। 

रेणुका ने अपने पोस्ट के जरिए लोगों से उनकी मदद करने की अपील की है। रेणुका ने लिखा कि नुपुर की मां को अस्पताल में एडमिट करने की जरूरत है। मैं उनकी मां के अकाउंट डिटेल शेयर कर रही हूं। आपसे जो भी हो सके मदद करें। मेरा भरोसा करें कि जब तक जरूरत नहीं होगी नुपुर किसी से मदद नहीं मांगेंगी, लेकिन हालात ऐसे हो गए हैं। धन्यवाद।'

जॉन अब्राहम-सुनील शेट्टी की फिल्म 'मुंबई सागा' को लेकर आई गुड न्यूज, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम एक और नई फिल्म के जरिए फैंस से रूबरू होने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया था। लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग को रोक दी गई थी। जॉन जल्द ही मुंबई सागा फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर डॉन के रूप में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने ट्वीट करके शेयर किया था। 

मुंबई सागा के लुक में जॉन अब्राहम कुर्सी पर बैठे हैं और उन्‍होंने कुर्ता पाजामा पहना है। गले में सोने की चेन और माथे पर लंबा टीका नजर आ रहा है। मुंबई सागा के इस लुक में जॉन अब्राहम काफी ज्यादा दमदार नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी राव फिल्मसिटी में दोबारा शुरू होगी। अगले महीने जुलाई में पूरी टीम एक साथ शूटिंग के लिए हैदराबाद जाएगी।

'मुंबई सागा' 1980-90 के दशक की एक कहानी है, जब बॉम्बे, मुंबई में बदल रहा था। उस दौरान शहर में होने वाली गतिविधियों को लेकर संजय गुप्ता ने इस फिल्म को तैयार किया है। जॉन अब्राहम के अलावा इस फ‍िल्‍म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में होंगे। वहीं सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ भी इस फ‍िल्‍म में अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इनके अलावा अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

डायरेक्टर संजय गुप्ता 'कांटे', 'मुसाफिर', 'शूटआउट एट लोखंडवाला' और 'काबिल' जैसी फिल्में फैंस के सामने पेश कर चुके हैं। मुंबई सागा उनका ड्रीम प्रोजेक्ट बताई जा रही है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म दर्शकों पर अपना असर छोड़ने में कामयाब हो पाती है या नहीं। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar amitabh bachchan sonu sood vicky kaushal latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे