Bollywood Taja Khabar: मजदूरों की मदद के लिए फिर आगे आए अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर भी कर रहे हैं ये नेक काम

By अमित कुमार | Published: June 10, 2020 06:24 PM2020-06-10T18:24:34+5:302020-06-10T18:24:34+5:30

अमिताभ बच्चन के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए इससे पहले बिग बी ने बस का इंतजाम भी किया था। 

Bollywood Taja Khabar amitabh bachchan shahid kapoor mallika sherawat latest news | Bollywood Taja Khabar: मजदूरों की मदद के लिए फिर आगे आए अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर भी कर रहे हैं ये नेक काम

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsबॉलीवुड में बतौर बैकअप डांसर काम करने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। ये सभी पिछले कुछ महीने से खाली है और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं।सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान का सोमवार रात मुंबई में निधन हो गया था। मल्लिका शेरावत फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान भी अपनी मां से मिलने के लिए मुंबई से दिल्ली आईं थी।

बॉलीवुड एक्ट्रर सोनू सूद के बाद अब अमिताभ बच्चन ने भी प्रवासी मजदूरों के लिए बड़ा कदम उठाया है। उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए अमिताभ बच्चन ने 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया है। अमिताभ बच्चन के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए इससे पहले बिग बी ने बस का इंतजाम भी किया था। 

रिपोर्ट्स की मानें तो हर फ्लाइट में 180 लोगों को उत्तर प्रदेश छोड़ा जाएगा। इनमें से 4 फ्लाइट्स आज यानी 10 जून और 2 फ्लाइट्स 11 मई को रवाना होंगी। लखनऊ,गोरखपुर और वाराणसी के प्रवासी मजदूरों को इन फ्लाइट्स के जरिए उनके घर छोड़ा जाएगा। प्रवासी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन का यह काम देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें सलाम कर रहे हैं।

इससे पहले 29 मई को अमिताभ ने महीम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के साथ मिलकर बस सेवा शुरू की थी। प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए शुक्रवार (29 मई) को 10 बसें हाजी अली दरगाह से रवाना हुईं । बसों में मजदूरों के खाने-पीने की व्यवस्था कराई गई। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कैपिसिटी से आधे मजदूर ही बिठाए गए। 

आर्थिक तंगी से जूझ रहे बैकग्राउंड डांसर्स को मिला शाहिद कपूर का सहारा, बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन ने कई लोगों को मुश्किलों में डाला है। हालांकि, अब सरकार धीरे-धीरे चीजों को समान्य करने का प्रयास कर रही है। फिल्मों में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूर से लेकर छोटे-मोटे डांसर तक को इस लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है। काम नहीं मिलने के कारण कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिन्हें दो वक्त की रोटी के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। 

कुछ दिन पहले काम नहीं होने के कारण टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने सुसाइड कर लिया था। वह लॉकडाउन के दौरान आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। बॉलीवुड में बतौर बैकअप डांसर काम करने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। ये सभी पिछले कुछ महीने से खाली है और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। हालांकि, सलमान खान, सोनू सूद और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार इनकी मदद के लिए आगे आते रहे हैं। 

इस लिस्ट में अब एक और नया नाम जुड़ गया है। शाहिद कपूर ने अब आर्थिक तंगी से जूझ रहे डांसरों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने डांसर्स की मदद के लिए सीधे बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं। खबरों की मानें तो शाहिद कपूर करीब 40 डांसर्स को 2-3 महीने तक मदद देंगे। शाहिद कपूर के इस फैसले ने जरूर कुछ लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है। 

अपनी डेब्यू फिल्म इश्क विश्क से लेकर अंतिम फिल्म कबीर सिंह तक जो-जो डांसर शाहिद के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने उन सभी की एक लिस्ट बनाई है और वह अब उन सभी को इस मुश्किल घड़ी से निकालाने का प्रयास करेंगे। शाहिद कपूर के इस प्रयास को देखकर सोशल मीडिया पर फैस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

पूर्व मैनेजर दिशा की मौत पर छलका सुशांत सिंह राजपूत का दर्द, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर की मौत हो गई है। सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान का सोमवार रात मुंबई में निधन हो गया था।  दिशा सालियान ने सुसाइड की थी या किसी ने उनकी हत्या की है, इस बात का पचा अभी नहीं चल पाया है। दिशा की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रेटीज लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

अब इस पर सुशांत सिंह राजपूत ने भी अफसोस जाहिर किया है। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान काफी समय तक एक-दूसरे के साथ काम किया था। दोनों के बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी। दिशा सालियान की मौत पर सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, "ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।" 

सुशांत सिंह राजपूत की ये इंस्टा स्टोरी काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस भी दिशा को लेकर लगातार बातचीत कर रहे हैं। दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा वरुण ग्रोवर और ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए काम कर चुकी थी। सोमवार रात को उनकी मौत की खबर से हर कोई हैरान है। वहीं पुलिस भी मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

Unlock 1 होते ही मल्लिका शेरावत ने किया कुछ ऐसा कि फैंस करने लगे ट्रोल, कहा- आप ऐसी हरकत करेंगी तो कैसे चलेगा? 

बॉलीवुड सेलेब्रिटी मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मल्लिका शेरावत फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों मल्लिका शेरावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मल्लिका शेरावत मुंबई के ब्रांदा में दोस्त के साथ रनिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल, रनिंग करते समय मल्लिका शेरावत बिना मास्क के नजर आईं। इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। मल्लिका ने पहले मास्क पहना हुआ था। लेकिन बाद में मल्लिका ने ये मास्क निकाल दिया। रनिंग के दौरान अपना मास्क हाथ में लेकर वह दौड़ लगा रही थीं। इसके बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

मल्लिका के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद इसके नीचे लगातार फैंस कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि अगर आप ऐसी हरकत करेंगी तो कैसे चलेगा? वहीं एक फैंस ने लिखा कि इस तरह बिना मास्क के आप अपने फॅालोअर्स को क्या मैसेजे देंगी? सोशल मीडिया पर फैंस लगातार मल्लिका पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर मल्लिका शेरावत को कई मिलियन लोग फॉलो करते हैं। यही कारण है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो कुछ ही समय में ट्रेंड करने लगती है। काफी समय से फिल्मों से दूर रह रही मल्लिका सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक्स की वजह से वह अक्सर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं।

14 दिन के 'वनवास' के बाद मां से मिलीं राधिका मदान, तस्वीर शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में जारी लॉकडाउन में लोगों को अब छूट दी जा रही है। कुछ दिन पहले ही सरकार ने घरेलू फ्लाइट्स को उड़ने की अनुमति दे दी है। ऐसे में घर से दूर कहीं और फंसे लोग वापस परिवार के बीच आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान भी अपनी मां से मिलने के लिए मुंबई से दिल्ली आईं थी। लेकिन उस दौरान उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर लिया था। 

हालांकि, अब वह अपने घर आ गई हैं। क्वारंटाइन खत्म होते ही वह सीधा अपनी मां से मिलने घर पहुंची। इस बात की जानकारी राधिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। राधिका मदान ने मां के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर कर फैंस को अपने घर लौटने की खबर दी।  उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ''14 दिन के वनवास के बाद। सेल्फ क्वारंटाइन समाप्त। मां।''

राधिका के इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसके साथ ही वह उन्हें कोरोना से सेफ रहने के लिए भी कह रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड में राधिका मदान ने साल 2018 में फिल्म 'पटाखा' से एंट्री की थी। फिल्म में राधिका की जबरदस्त एक्टिंग और उनके एकदम अलग किरदार को फैंस ने बेहद पसंद किया था। 

सोशल मीडिया पर राधिका अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। बॉलीवुड से पहले राधिका मदान ने टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से दर्शकों के बीच फेमस हो चुकी थीं। इसके बाद राधिका मदान 'झलक दिखला जा ' में भी नजर आईं थी।

Web Title: Bollywood Taja Khabar amitabh bachchan shahid kapoor mallika sherawat latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे