Bollywood Taja Khabar: अमिताभ बच्चन को आई 'डॉन' की याद तो इस बैडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, पढ़ें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 12, 2020 06:10 PM2020-05-12T18:10:16+5:302020-05-12T18:10:16+5:30

प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली तापसी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। पिंकविला से इंटरव्यू में तापसी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की है।

Bollywood Taja Khabar amitabh bachan tapsee pannu salman khan priyanka chopra latest news | Bollywood Taja Khabar: अमिताभ बच्चन को आई 'डॉन' की याद तो इस बैडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, पढ़ें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsफिल्म डॉन के लिए अमिताभ को बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।तापसी पन्नू ने कंफर्म किया कि वो बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। लॉकडाउन के बीच सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के कारण घर पर ही अपना सारा समय व्यतीत कर रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।  42 साल पहले आज ही के दिन अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन रिलीज हुई थी। बाक्स ऑफिस पर फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था।  

फिल्म डॉन के लिए अमिताभ को बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी। फोटो के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा, डॉन के 42 साल। नूतन जी के साथ मुझे भी बेस्ट फिल्मफेयर का अवॉर्ड मिला था। फिल्म के प्रोड्यूस नरिमन ईरानी का दुर्भाग्यवश एक दुर्घटना में निधन हो गया था। मैंने उनकी वाइफ को स्टेज पर बुलाकर अपना अवॉर्ड डेडिकेट किया था।

तापसी पन्नू ने किया रिलेशनशिप कंफर्म, इस बैडमिंटन प्लेयर को कर रही हैं डेट

प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली तापसी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। पिंकविला से इंटरव्यू में तापसी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की है। तापसी पन्नू ने कंफर्म किया कि वो बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'मैं यह किसी से छिपाना नहीं चाहती। मैं किसी को डेट कर रही हूं और इस बात को अपनाने में मुझे गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी।'

तापसी आगे कहती हैं, 'मेरी जिंदगी में कोई है, जिसके बारे में मेरे परिवार को भी पता है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मेरी पेरेंट्स उस शख्स को पसंद करें जिसके साथ मैं (रिलेशनशिप में) हूं, नहीं तो फिर वो रिश्ता मेरे लिए काम नहीं कर पाएगा।' वहीं तापसी के परिवार वाले भी अपनी बेटी के फैसले से खुश हैं और उसका सपोर्ट कर रहे हैं। 

दो महीने बाद घर से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

लॉस एंजिलिस में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में प्रियंका मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'आंखें कभी शांत नहीं होती हैं। दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली'। प्रियंका चोपड़ा किसी जरूरी काम से मजबूरी में बाहर निकलीं। 

हालांकि, उन्होंने उस काम को लेकर कोई जिक्र नहीं किया। कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रियंका फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करने की कोशिश करती रहती हैं। हाल ही में एक वीडियो चैट के जरिए वह अपने फैंस को इस महामारी से बचने के लिए कुछ उपाय बता रही थी।

VIDEO: सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज, देखकर इमोशनल हो रहे फैंस

लॉकडाउन के बीच सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज कर दिया गया है। 12 मई को सलमान ने गाने को अपने ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। गाने को सलमान खान ने खुद गाया है। ऐसे में फैंस को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। गाने के कुछ बोल ऐसे हैं जो लोगों को इमोशनल भी कर रहा है। फैंस बार-बार इस गाने को सुन रहे हैं। 

सलमान खान अपनी लवर की याद में इस गाने को गाते हैं और भाईजान का यह अंदाज फैंस को भा रहा है। वीडियो देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं और गाने के नीचे कमेंट्स कर अपनी राय दे रहे हैं। गाने में सलमान खान और जैकलीन की दमदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस इस गाने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, सलमान ने फैंस की इच्छा का ध्यान रखते हु्ए गाने को रिलीज कर दिया है। 

 

लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने से बड़ी मुश्किल में फंसी ये टीवी एक्ट्रेस, EMI भरने तक के नहीं बचे हैं पैसे!

नागिन 4 में मान्यता की भूमिका निभाने वाली सायंतनी घोष ने बताया कि कैसे इस लॉकडाउन के कारण उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि  पैसे की परेशानी के कारण उनके लिए गुजारा करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे खत्म होने के कगार पर है और उन्हें घर और गाड़ी का लोन भी भरना है।

उन्होंने आगे कहा, 'सरकार ने भले ही EMI पर राहत देने की बात कही हो, लेकिन जिनके पास पैसे ही नहीं बचेंगे वो खाएंगे कहां से? लॅाकडाउन के बाद से मैं घर पर बैठी हूं। मेरे टीवी शोज की शूटिंग बंद है। मेरे पास पैसा कमाने का कोई और जरिया नहीं है। लॉकडाउन हम सभी के लिए जरूरी है, लेकिन इसके कई विपरीत परिणाम देखने को मिल रहे हैं जो भविष्य के लिए सही नहीं है। 

सायंतनी घोष ने कहा, 'लॉकडाउन के बाद एक दम से सबकुछ समान्य नहीं होने वाला है। इसमें लंबा वक्त लग सकता है। शो से जुड़े हुए ऐसे भी लोग हैं जिन्हें अब तक उनके पिछले काम का पैसा नहीं मिला है। मेकर्स पेमेंट करना चाहते हैं लेकिन सब बंद है। कोई पेमेंट करे भी तो कैसे?  मुझे भी एक-दो जगह से पैसे लेने हैं।'

Web Title: Bollywood Taja Khabar amitabh bachan tapsee pannu salman khan priyanka chopra latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे