तलाक लेते ही इन स्टार्स ने तुरंत ढूंढ लिए अपने लिए नए जीवन साथी, देखें पूरी लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2019 12:12 PM2019-04-22T12:12:32+5:302019-04-22T12:12:32+5:30

कुछ एक तो ऐसे भी हैं जिन्होंने तलाक के बाद दूसरी शादी करने में जरा सी भी देरी नहीं की। तो आइए बात करतें है इन स्टार्स की-

bollywood stars who just married after divorce | तलाक लेते ही इन स्टार्स ने तुरंत ढूंढ लिए अपने लिए नए जीवन साथी, देखें पूरी लिस्ट

तलाक लेते ही इन स्टार्स ने तुरंत ढूंढ लिए अपने लिए नए जीवन साथी, देखें पूरी लिस्ट

शादी और तलाक दोनों असल जिंदगी में ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी आम सी बात हो गई है। बात इन सुपरस्टार्स की करें तो ये जितनी धूमधाम से ये शादी करते हैं तलाक लेने में चंद मिनट भी नहीं लगाते हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपने पहले जीवनसाथी का दामन छोड़कर दूसरे का साथ अपनाया है। वहीं कुछ एक तो ऐसे भी हैं जिन्होंने तलाक के बाद दूसरी शादी करने में जरा सी भी देरी नहीं की। तो आइए बात करतें है इन स्टार्स की-

अरबाज खान

एक्टर अरबाज खान  इसी लिस्ट में शामिल हैं।  मलाइका को तलाक देने के तुरंत बाद ही अरबाज-जैरजिया को डेट करने लगे थे। अब दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 रघु राम
 
एमटीवी रोडिस से फेमस एक्टर रघु राम ने भी पहली पत्नी सुगंधा को तलाक दे दूसरी जीवनसंगिनी ढूंढने में देरी नहीं की थी। उन्होंने साल 2006 में सुगंधा से शादी की थी और 10 साल बाद साल 2018 में तलाक ले दूसरी शादी कर ली। रघु ने 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड नताली से शादी की है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की बात की जाए तो अरबाज खान को तलाक देने के बाद से वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अरबाज से तलाक के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के इश्क के चर्चे शुरू हो गए थे।

हिमेश रेशमिया

 बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार, गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। हिमेश ने अपनी पहली पत्नी कोमल को तलाक देकर मई महीने में गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की थी। हिमेश ने कोमल से 1995 में शादी की थी और पिछले साल 2017 में तलाक दे लेकर सोनिया से शादी की थी। 

फरहान अख्तर

फरहान अख्तन ने जब अपनी पत्नी अधुना से तलाक लिया तो हर कोई सख्ते में आ गया था। लेकिन तलाक के चंद दिनों बाद ही वह शिबानी दांडेकर को डेट करने लगे थे। दोनों खुल्लम खुल्ला इश्क को कुबुल कर चुके हैं। पत्नी से अलग होने के बाद अब फरहान कभी भी शिबानी के साथ सात फेरे ले सकते हैं।

करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से दीवाना करने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने टीवी जगत के जाने-माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की है। करण की बात की जाए तो उन्होंने सबसे पहले एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी रचाई और उनके बाद टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की थी। दोनों की पत्नियों से करण ने तलाक लेकर बिपाशा का दामन थामा। शादी से पहले दोनों फिल्म अलोन में एक साथ नजर आए थे। इस दौरान दोनों में प्यार हुआ और फटाफट शादी  कर ली।


अर्जुन रामपाल

एक्टर अर्जुन रामपाल भी अपनी पत्नी मेहर जेसिका को तलाक दे चुके हैं। पत्नी को तलाक देने के कुछ दिनों बाद ही एक्टर  साउथ अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला को डेट करने लगे थे। दोनों अब जल्द शादी कर सकते हैं।
 

Web Title: bollywood stars who just married after divorce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे