अक्षय-कार्तिक समेत सिर्फ 4 स्टार्स ने दी महिला दिवस की बधाई, बाकी सब सिर्फ अपने प्रमोशन में ही बिजी हैं!

By मेघना वर्मा | Published: March 8, 2019 05:57 PM2019-03-08T17:57:08+5:302019-03-08T17:58:01+5:30

महानायक अमिताभ बच्चन से आमिर खान तक से फिल्म का प्रमोशन करना हो, मैग्जीन में छपी फोटो की ब्रैंडिग करनी हो या अपने फेवरेट कुत्ते के साथ वीडियो बनवाना हो सबकुछ किया है इन स्टार्स ने बस वीमेंन्स डे पर विश करना भूल गए।

bollywood stars who don't wish Women's day | अक्षय-कार्तिक समेत सिर्फ 4 स्टार्स ने दी महिला दिवस की बधाई, बाकी सब सिर्फ अपने प्रमोशन में ही बिजी हैं!

अक्षय-कार्तिक समेत सिर्फ 4 स्टार्स ने दी महिला दिवस की बधाई, बाकी सब सिर्फ अपने प्रमोशन में ही बिजी हैं!

दुनिया भर में आज महिलाओं के सम्मान के लिए इंटरनेशनल वीमेन्स डे मनाया जा रहा है। कहीं महिलाओं के हक की बात हो रही है तो कहीं उन्हें अधिकार दिलाने और बराबरी का हक मिलने की बात हो रही है। मगर समय-समय पर जागने वाला बॉलीवुड इस महिला दिवस पर सो रहा है। तभी तो कुछ दो-चार एक्टर्स को छोड़कर बॉलीवुड के किसी भी हीरो ने महिला दिवस की शुभकामनाएं नहीं दी है। 

फेमिनिज्म का मुद्दा हो या मी टू कैंपेन, पैडमैन फिल्म का कैंपिन हो या पुलवामा अटैक। बॉलीवुड का कोई भी सेलिब्रिटी ऐसा नहीं था जिसने इन मुद्दों पर अपनी राय ना रखी हो। पैडमैन फिल्म के समय तो बुखार इस कदर चढ़ा था कि बॉलीवुड के चहेते एक्टर्स और सुपर स्टार्स ने पैड हाथ में लेकर महिलाओं के मुद्दों पर अपनी आवाज उठाई थी। मगर आज जब महिला दिवस पर उनका सोशल अकाउंट सूखा पड़ा है। कहीं किसी ने किसी भी महिला को बधाई नहीं दी है। नीचे पढ़िए बॉलीवुड एक्टर्स जिन्होंने पोस्ट तो कुछ घंटे पहले किए हैं मगर महिला दिवस की बधाई नहीं दी है। 

इन स्टार्स ने नहीं दी महिला दिवस की बधाई

शाहरुख खान

बॉलीवुड के रोमांस किंग, लड़कियों की सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग से घिरे रहने वाले शाहरुख ने अपनी गर्ल फैन्स का दिल तोड़ दिया है। इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने पोस्ट तो रिसेंट ही डाला है मगर महिला दिवस की बधाई देने के बजाय वो अपनी फिल्म बदला का प्रमोशन करते हुए दिख रहे हैं।
 
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला आज बड़े पर्दे पर आयी है। बस इसी से जुड़ा है उनका रिसेंट पोस्टेड वीडियो। इंस्टा पर उन्होंने भी महिला दिवस की कोई बधाई नहीं दी है। 

अजय देवगन

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाले अजय देवगन ने जो लास्ट पोस्ट शेयर किया है वो रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशम का। अपने फैन्स को निराश करते हुए उन्होंने भी कोई पोस्ट महिला दिवस से जुड़ा हुआ नहीं डाला है। 

अभिषेक बच्चन

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी लास्ट पोस्ट अपनी फिल्म दिल्ली 6 का डाला है। हां आज सुबह स्टेटस को लगाया है एक्टर ने मगर अपनी पापा की फिल्म बदला का । 

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट इस बार जरा चूंक से गए हैं। अपने इंस्टा पर इन्होंने पोस्ट तो दी 

राजकुमार राव

अपनी एक्टिंग से बहुत जल्दी लोगों को दिल जीतने वाले राजकुमार भी कहीं बिजी दिख रहे हैं तभी तो वो भी महिला दिवस की बधाई देना भूल गए हैं। 

अर्जुन रामपाल

लास्ट पोस्ट रात का है। अपने कुत्ते के साथ एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है लेकिन अपनी गर्ल फैन्स को या अपनी जिंदगी से जुड़ी महिलाओं को विश करना भूल गए हैं। 

फरहान अख्तर

इंस्टा पर बीते कुछ दिनों से बेहद एक्टिव रहने वाले एक्टर फरहान अख्तर भी इंस्टा पर महिला दिवस की बधाई देना भूल गए हैं। तभी तो उनके इंस्टा पर भी महिला दिवस से जुड़ा कोई पोस्ट नहीं है। 

इनके अलावा भी अभय देओल, अरशद वारसी, धनुष, मनोज बाजपेयी, कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन, बॉबी देओल, शाहिद कपूर, शेखर कपूर ने भी वुमेंस डे की बधाई नहीं दी हैं। 

इन स्टार्स ने दी बधाई

वहीं आयुष्मान खुराना ने जहां अपनी शायरी और कविता से महिलाओं को विश किया है। 

तो वहीं महेश बाबू ने अपनी जिंदगी को दो खूबसूरत महिलाओं समेत सभी को महिला दिवस की बधाई दी है।  

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी इंस्टा पर बाइकर्स की फोटो शेयर करके सभी महिलाओं को बधाई दी है। 

कार्तिक आर्यन ने भी बड़ी फनी वे में अपनी मां को विमेन्स डे की बधाई दी है। 

Web Title: bollywood stars who don't wish Women's day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे