कुछ इस अंदाज में बॉलीवुड स्टार ने किया नए साल का स्वागत, देखें तस्वीरें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 2, 2018 11:42 AM2018-01-02T11:42:33+5:302018-01-02T12:07:02+5:30

अनुष्का से लेकर मलाइका तक सभी ने इस दिनों को बनाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं। 

bollywood star new year celebration and wishes | कुछ इस अंदाज में बॉलीवुड स्टार ने किया नए साल का स्वागत, देखें तस्वीरें

कुछ इस अंदाज में बॉलीवुड स्टार ने किया नए साल का स्वागत, देखें तस्वीरें

नए साल 2018 का आगाज हो चुका है। इस नए साल को बॉलीवुड सितारों ने भी यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अनुष्का से लेकर मलाइका तक सभी ने इस दिनों को बनाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं। 

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है और फिलहाल यह जोड़ा दक्षिण अफ्रीका में छुट्टियां मना रहा है। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर वहीं से एक फोटो शेयर करते हुए सबको नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। 

आलिया भट्ट भी अपने दोस्तों के साथ बाली में छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट आई हैं और उन्होंने अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी न्यू ईयर'। 


माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ जापान में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने अपनी यह खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ''उम्मीद है आप सबने अपने दोस्तों और परिजनों के साथ इस दिन को अच्छे से सेलिब्रेट किया होगा।''


अभिनेत्री काजोल ने पति अजय देवगन के साथ यह सेल्फी शेयर करते हुए कुछ इस अंदाज़ में सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। 

अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोरा ने खान परिवार के साथ नया साल मनाया है। वह अपने पूरे परिवार के साथ कुछ इस अंदाज़ में नए साल का जश्न मनाते दिखीं। 

बहरहाल, साल 2018 शुरू हो चुका है। इन स्टार्स के शुभकामनाएं सन्देश लगातार सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। हर चेहरे पर मुस्कान है और सबने जमकर इस दिन को सेलिब्रेट किया है और साल 2018 का पूरे मन से स्वागत किया है! 
 

Web Title: bollywood star new year celebration and wishes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे