Bollywood producer targets PM Modi by targeting questions | बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सवाल दाग कर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-अगर इनमें से एक भी काम हुआ तो फांसी पर....
कमाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

Highlightsकमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं।कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कोरोना वायरस संकट के बीच मंगलवार को देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ते देश के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज के ऐलान करने के अलावा लॉकडाउन के चौथे चरण की भी घोषणा की। इसके अलावा पीएम मोदी ने देश को आत्मनिर्भरता के लिए मंत्र दिया और भारत के भव्य इमारत के पांच पिलर के बारे में भी बताया।

 देश के तमाम लोग प्रधानमंत्री के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड कहां पीछे रहने वाला था। बॉलीवुड प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने पीएम मोदी से कुछ सवाल किए और उन पर निशाना साधा है।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि 20 लाख करोड़ की आर्थिक सहायता से हुकूमत क्या करेगी!
क्या एक महीने का भी बिजली का बिल माफ होगा?
क्या लोन धारकों का कुछ ब्याज माफ होगा?
क्या एक महीने की भी EMI माफ होगी?
क्या स्कूल और कॉलेज की एक महीने की भी फीस माफ होगी?
क्या किरायेदारों का एक महीने का भी किराया माफ होगा?
जी नहीं!


इसके अलावा कमाल ने एक और ट्वीट किया है। कमाल ने लिखा है कि अगर इनमें से एक भी काम हुआ तो मैं फांसी चढ़ने को तैयार हूं। मोदी जी आप लोगों से ले सकते हैं, दे नहीं सकते।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।  उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने पीएम पर निशाना साधा हो. इससे पहले भी वो कई मुद्दों को लेकर उन पर निशाना साध चुके हैं।

कमाल के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग तरह तरह से कमाल के इस ट्वीट पर अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था भारत में कोरोना आ जाए। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब एक बार फिर से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया। उन्होंने कहा, "कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा।"

उन्होंने कहा, "इन सबके जरिए देश के विभिन्न वर्गों को, आर्थिक व्यवस्था की कड़ियों को, 20 लाख करोड़ रुपये का संबल मिलेगा, सपोर्ट मिलेगा। 20 लाख करोड़ रुपये का ये पैकेज, 2020 में देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को एक नई गति देगा।" 

Web Title: Bollywood producer targets PM Modi by targeting questions
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे