बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने तेजिंदर सिंह बग्गा पर साधा निशाना, कहा-सुना है कि पब्लिक ने बहुत धो धो के... फुल जुलूस निकाल दिया

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2020 10:37 AM2020-02-13T10:37:00+5:302020-02-13T10:37:00+5:30

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।

Bollywood producer Kamal R Khan targets Tejinder Singh Bagga | बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने तेजिंदर सिंह बग्गा पर साधा निशाना, कहा-सुना है कि पब्लिक ने बहुत धो धो के... फुल जुलूस निकाल दिया

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने तेजिंदर सिंह बग्गा पर साधा निशाना, कहा-सुना है कि पब्लिक ने बहुत धो धो के... फुल जुलूस निकाल दिया

Highlightsदिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान हुए। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आ गए हैं।

दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान हुए। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आ गए हैं। दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई है। दिल्लीवालों ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाज  को मुख्यमंत्री के रूप में चुना है। दिल्ली के हरिनगर सीट पर बीजेपी आप की प्रत्याशी राजकुमारी ढिल्लो ने 20131 वोटों से बीजेपी के तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को हरा चुकी हैं। राजकुमारी को कुल 56120 वोट मिले हैं। जबिक तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को 36478 वोट मिले हैं। ऐसे में एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने तेजिंदर सिंह बग्गा पर निशाना साधा है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

दिल्ली चुनाव में तेजिंदर सिह बग्गा को इन चुनाव में हाल का सामना करना पड़ा है। इस पर कमाल आर खान के ट्वीट करके प्रतिक्रिया पेश की है। कमाल ने लिखा है कि भाई तेजिंदर पाल सिंह बग्गा सब ठीक है ना, मैंने सुना है कि पब्लिक ने बहुत धो धो के हराया आपको। फुल जुलूस निकाल दिया।तो क्या अब आप अपनी रणनीति बदल लेंगे और पीपीएल गद्दारों और #TukdeTukdeGang को फोन करना बंद कर देंगे? या आप पहले की तरह ही जारी रखेंगे?


दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में हरिनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदार तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 11 फरवरी को चुनाव का रिजल्ट आते ही यहां सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। 

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक्टिविस्ट तपन बोस का एक वीडियो ट्वीट कर कहा था, 'शाहीन बाग समर्थकों द्वारा कल जंतर मंतर से कहा गया कि भारतीय सेना अपने लोगों को मारती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है। शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डा बन चुका है, 11 तारीख को नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।'

Web Title: Bollywood producer Kamal R Khan targets Tejinder Singh Bagga

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे