बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने क्रिकेट पर साधा निशाना, कहा- मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए केवल #IPL देखूंगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2020 11:20 AM2020-01-18T11:20:50+5:302020-01-18T11:20:50+5:30

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रेलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।

Bollywood producer Kamal R Khan targeted cricket | बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने क्रिकेट पर साधा निशाना, कहा- मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए केवल #IPL देखूंगा

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने क्रिकेट पर साधा निशाना, कहा- मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए केवल #IPL देखूंगा

Highlightsबॉलीवुड प्रोड्यूसर कमाल आर खान अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर जाने जाते हैंवह आए दिन किसी न किसी विषय पर बेवाकी से अपनी बात रखते रहते हैं

बॉलीवुड प्रोड्यूसर कमाल आर खान अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं। वह आए दिन किसी न किसी विषय पर बेवाकी से अपनी बात रखते रहते हैं। अब हाल ही में कमाल ने क्रिकेट पर अपनी राय ट्वीट के जरिए रखी है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रेलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं। इस बार कमाल ने बताया है कि वह केवल मैच में अपने मनोरंजन के लिए आईपीएल देखते हैं।

कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आखिरी क्रिकेट मैच जो मैंने विश्व कप के दौरान देखा था। मुझे समझ नहीं आ रहा है, कुछ भ्रष्ट खिलाड़ियों द्वारा निर्धारित मैच देखने के लिए अपना समय और पैसा कैसे बर्बाद किया जा सकता है। मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए केवल #IPL देखूंगा।

शीर्ष बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान तथा गेंदबाजों के आक्रामक तेवरों के दम पर भारत ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को शुक्रवार को 36 रन से शिकस्त देकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की। शिखर धवन (90 गेंदों पर 96 रन) केवल चार रन से शतक से चूक गये लेकिन उन्होंने विराट कोहली (76 गेंदों पर 78 रन) और केएल राहुल (52 गेंदों पर 80 रन) को आक्रामक पारियां खेलने के लिये शानदार मंच दिया जिससे भारत छह विकेट पर 340 रन का मजबूत स्कोर बनाने में सफल रहा। 

बड़े लक्ष्य के सामने ऑस्ट्रेलिया तभी अच्छी स्थिति में दिख रहा था जब स्टीवन स्मिथ (102 गेंदों पर 98 रन) और मार्नस लाबुशेन (47 गेंदों पर 46 रन) क्रीज पर थे। ऑस्ट्रेलिया की टीम आखिर में 49.1 ओवर में 304 रन ही बना पायी। 

Web Title: Bollywood producer Kamal R Khan targeted cricket

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे