अजित पवार पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, लिखा-धोबी के पप्पू बन गए ना घर के रहे ना.....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 26, 2019 03:50 PM2019-11-26T15:50:07+5:302019-11-26T18:07:33+5:30

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं

Bollywood producer Kamal R Khan lambasted Ajit Pawar | अजित पवार पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, लिखा-धोबी के पप्पू बन गए ना घर के रहे ना.....

अजित पवार पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, लिखा-धोबी के पप्पू बन गए ना घर के रहे ना.....

Highlightsअजीत पवार ने अपने उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। एक्टर कमाल आर खान के ट्वीट करके अजीत पर कटाक्ष किया है।

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। बीते शनिवार को अचानक से देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले कर हर किसी को चौंका दिया था। लेकिन अब अजित पवार ने अपने उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इस पर एक्टर कमाल आर खान के ट्वीट करके अजीत पर कटाक्ष किया है।


कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। कमाल सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपने विचार बेवाक तरीके से सोशल मीडिया पर रखते हैं। अजित पवार और बीजेपी पर कमाल ने निशाना साधा है।

कमाल मे लिखा है कि आज अजित पवार धोबी का पप्पू बन गया है, ना घर के रहे ना घाट के रहे। #MaharashtraCrisis



इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा दिन की मेरी भविष्यवाणी! बीजेपी ने महाराष्ट्र में एक बड़ी गलती की है और अब #BJP # दिल्ली में नहीं जीत पाएगी।

बीते रविवार को देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और इसके बाद से ही वहां राजनीतिक कोहराम मचा हुआ है। देवेंद्र फड़नवीस के साथ एनसीपी नेता अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।
 

English summary :
Kamal R Khan is very active on social media. He gives his opinion on every social issue. and shared their views. Recently, he gave statement on maharashtra government and ajit powar.


Web Title: Bollywood producer Kamal R Khan lambasted Ajit Pawar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे