बॉलीवुड प्रोड्यूसर का विवादित दावा, कहा-मुस्लिम स्टार्स हैं डरे हुए...अपने त्योहार को भी डर-डर कर माना रहे हैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 26, 2020 11:49 AM2020-05-26T11:49:28+5:302020-05-26T12:21:08+5:30

कमाल मे बॉलीवुड के मुस्लिम स्टार्स को लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि वह डर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शाहरुख और सलमान का नाम भी लिया है।

bollywood producer kamal r khan controversial statement about muslim stars went viral | बॉलीवुड प्रोड्यूसर का विवादित दावा, कहा-मुस्लिम स्टार्स हैं डरे हुए...अपने त्योहार को भी डर-डर कर माना रहे हैं...

कमाल आर खान ट्वीट करके साधा निशाना (फाइल फोटो)

Highlightsकमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैंकमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं

इस बार कमाल ने ऐसा ट्वीट किया है कि वह विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। कमाल मे बॉलीवुड के मुस्लिम स्टार्स को लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि वह डर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शाहरुख और सलमान का नाम भी लिया है।

ऐसे में कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज मुस्लिम स्टार्स किस कदर डरे हुए हैं उसका सबूत ये है कि Sallu और SRK Pakistan Plane crash पर बोल ही नहीं पाए, जबकि मोदी जी ने दुःख जताया! SRK ने ईद मुबारक का ट्वीट तक़रीबन रात को 12 बजे किया और सल्लू ने तक़रीबन रात को 10 बजे! यानी की अपने त्योहार को भी डर डर कर माना रहे हैं!

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।  उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने इस तरह से निशाना साधा हो। इससे पहले भी वो कई मुद्दों को लेकर उन पर निशाना साध चुके हैं।

प्लेन क्रेश पर किया ट्वीट

कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने पाकिस्तान में हुए हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक समय था, जब हमारे एक्टर पाकिस्तान की हर एक चीज को लेकर ट्वीट करते थे। लेकिन आज उन कलाकारों के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह पाकिस्तान में हुए प्लेन हादसे पर एक शब्द भी कह सकें, इतना डर, ये कैसी जिंदगी जी रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि लोग ब्रिटिश राज में भी उतना डरते थे।

कमाल के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग तरह तरह से कमाल के इस ट्वीट पर अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था भारत में कोरोना आ जाए। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब एक बार फिर से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

Web Title: bollywood producer kamal r khan controversial statement about muslim stars went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे