एक्टर अदिवि शेष ने साइन की 2 बड़ी पैन इंडिया फिल्में, दर्शकों को नए साल का गिफ्ट

By आजाद खान | Published: December 17, 2021 03:52 PM2021-12-17T15:52:48+5:302021-12-17T15:57:06+5:30

अपने बर्थडे पर एक्टर अदिवि शेष ने नया खुलासा किया, कहा कि वे दो पैन इंडिया फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमे से एक स्पाई फिल्म है और दूसरी ऑस्कर विनिंग फिल्म का हिंदी रीमेक है।

bollywood news actor adivi sesh presented new year gift by signing two new films | एक्टर अदिवि शेष ने साइन की 2 बड़ी पैन इंडिया फिल्में, दर्शकों को नए साल का गिफ्ट

एक्टर अदिवि शेष ने साइन की 2 बड़ी पैन इंडिया फिल्में, दर्शकों को नए साल का गिफ्ट

Highlightsकहा- इस साल लंबे समय के बाद, मैं अपने जन्मदिन पर मुस्कुराऊंगा।जन्मदिन पर माता-पिता साथ होंगे, यह हमारे लिए बेहद खुशी का क्षण है।इससे पहले हर साल अमेरिका से वीडियो कैमरे पर मनाते थे जन्मदिन।

मनोरंजन: अदिवि शेष फिल्म मेजर से अपना हिंदी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। हालांकि यह फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म में वे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका में नज़र आएंगे, जिन्होंने 26 नवंबर, 2011 को मुंबई में 26-11 के आतंकवादी हमले के दौरान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी। फिल्म ट्रेलर रिलीज के साथ ही चर्चा का विषय बन चुका है, समीक्षकों और दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद की जा रही है।

कैलिफोर्निया में पले बढ़े जन्मभूमि हैदराबाद

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि कैलिफोर्निया में पले बढ़े अदिवि शेष की जन्मभूमि हैदराबाद हैं, और उन्हें सिनेमा के प्रति हमेशा से लगाव रहा है। बॉलीवुड में एंटर करने से पहले वे कुछ शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने कमर्शियल सक्सेसफुल फिल्म क्षणम में काम करने के साथ-साथ स्क्रीनप्ले राइटिंग भी की थी, जिसे कई अवॉर्ड्स में नॉमिनेट भी किया गया था। फिल्म क्षणम के लिए उन्हें बतौर बेस्ट स्क्रीनप्ले राइटर आईफा अवार्ड और नंदी अवार्ड से नवाज़ा गया था। इसके अलावा वे 2018 में रिलीज हुई सुपर हिट एक्शन थ्रिलर गोदाचारी में भी नज़र आए थे।

पैरेंट्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन का मौका

अदिवि शेष उर्फ मेजर का कहना है कि "इस साल लंबे समय के बाद, मैं अपने जन्मदिन पर मुस्कुराऊंगा क्योंकि इस साल, मुझे अपने माता पिताजी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जो संयुक्त राज्य अमेरिका से यहां आए हैं, वे वहां कुछ समय से रह रहे थे। मैं आमतौर पर अपने बर्थडे को मिस कर देता हूं या इसे वीडियो कैमरे पर मनाता हूं, क्योंकि वे कहीं और हैं और मैं कहीं और हूं, इसलिए यह अच्छा होगा की मैं उनके साथ रहकर साथ मिलकर इसे मनाऊं जो मेरे लिए बहुत मायने रखता है, खासकर इस महामारी में।  

Web Title: bollywood news actor adivi sesh presented new year gift by signing two new films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे