मनमोहन सिंह हुए अस्पताल में भर्ती तो बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर ने मांगी सलामती की दुआ, लिखा-आप थोड़े शब्दों में इतिहास को याद....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 11, 2020 07:07 AM2020-05-11T07:07:44+5:302020-05-11T07:12:32+5:30

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूर्व पीएम की सलामती की हर कोई दुआ मांग रहा है।

Bollywood music composer Vishal Dadlani asked for blessings when Manmohan Singh was admitted to the hospital | मनमोहन सिंह हुए अस्पताल में भर्ती तो बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर ने मांगी सलामती की दुआ, लिखा-आप थोड़े शब्दों में इतिहास को याद....

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की सलामी के लिए विशाल ददलानी ने मांगी दुआ (फाइल फोटो)

Highlightsपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को रविवार (10 मई) को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया।पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को रविवार (10 मई) को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत बताई जा रही है। पूर्व पीएम को एम्स के कार्डियो थोरासिक वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां डक्टर उनकी देखरेख कर रहे हैं।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं। मार्च हुई राज्यसभा की कुछ बैठकों में भी वह तबियत खराब होने के कारण भाग नहीं ले पाए थे। ऐसे में मनमोहन सिंह के ठी होने की हर कोई दुआ मांग रहा है इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हो गए हैं।

मनमोहन सिंह के जल्द ठीक होने की म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी दुआएं मांगी हैं। बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते हैं। विशाल आए दिन सोशल मीडिया पर ट्वीट करके सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

विशाल ने ट्वीट करके अपनी बात रखी है। विशाल मे लिखा है कि जल्दी से ठीक हो जाओ, डॉ। मनमोहन सिंह जी।

आप थोड़े शब्दों में इतिहास को याद करने के बारे में सही थे।आपके उत्तराधिकारियों ने भारत को आर्थिक रूप से बर्बाद कर दिया है और एक बार के महान राष्ट्र का सामाजिक स्तर बना दिया है।हमें आपकी समझदारी और करुणा पहले से कहीं ज्यादा चाहिए, इसलिए कृपया अच्छी तरह से रहें।


मनमोहन को किया गया एडमिट

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि सिंह को रविवार रात करीब पौने नौ बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कार्डियोलॉजी के प्रोफेसर डॉक्टर नीतीश नायक की निगरानी में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूत्रों ने बताया, ‘‘उन्हें निगरानी में रखा गया है।’’ सिंह विपक्षी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं। वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं। साल 2009 में उनकी एम्स में ही कोरोनरी बाईपास सर्जरी हुई थी।

Web Title: Bollywood music composer Vishal Dadlani asked for blessings when Manmohan Singh was admitted to the hospital

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे