2019 में फैंस को इंटरटेंमेंट का मिलेगा जबरदस्ट डोज, अक्षय से लेकर रणबीर तक की फिल्में पर्दे पर करेंगी धमाल- देखें लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 2, 2019 12:31 PM2019-01-02T12:31:12+5:302019-01-02T12:31:12+5:30

आइए जानते हैं वो फिल्में जो इस साल फैंस को थिएटर में जाने को मजबूर करेंगी।

bollywood movies gonna release in year 2019 | 2019 में फैंस को इंटरटेंमेंट का मिलेगा जबरदस्ट डोज, अक्षय से लेकर रणबीर तक की फिल्में पर्दे पर करेंगी धमाल- देखें लिस्ट

2019 में फैंस को इंटरटेंमेंट का मिलेगा जबरदस्ट डोज, अक्षय से लेकर रणबीर तक की फिल्में पर्दे पर करेंगी धमाल- देखें लिस्ट

साल 2018 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद ही खास रहा है। एक से एक नायाब फिल्में पर्दे पर उतरी और फैंस को दीवाना कर गईं। 2018 में पद्मावत, संजू, स्त्री, बधाई हो जैसी फिल्मों ने पर्दे पर जमकर धमाल किया। वहीं अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो कई ऐसी फिल्में रहीं जिन्होंने पहले वीक में ही 100 करोड़ की कमाई की। कुछ अच्छी को तो कुछ फैंस की समझ के परे वाली फिल्में 2018 में आईं। ऐसे में अब उनको 2019 से भी खासा उम्मीदे हैं। 2019 की बात करें तो इस साल भी एक से एक बेहतरीन फिल्में फैंस को देखने को मिलने वाली हैं। आइए जानते हैं वो फिल्में जो इस साल फैंस को थिएटर में जाने को मजबूर करेंगी।

'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी'

इस साल की शुरुआत करेंगी कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी'। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।  फिल्म में कंगना झांसी की रानी की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेलर को फैंस ने जमकर सराहा है ऐसे में फिल्म से उम्मीदें भी ज्यादा हो गई हैं।

 एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में सोनम कपूर और अनिल कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म को ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसको फैंस के द्वारा पसंद किया गया है। 2.34 सेकंड के ट्रेलर में पिता-बेटी (अनिल कपूर-सोनम कपूर) का बॉन्ड दिखाया गया. फिल्म  की कहानी समलैंगिक संबंध पर बेस्ड है। ये फिल्म वैलेंटाइन से पहले 1 फरवरी को रिलीज होगी। ऐसे में एक अलग तरह की स्टोरी पर आधारित फिल्म का फैंस को जमकर इंतजार है।


 गली बॉय

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर रणवीर सिंह सिंबा और पद्मावत के बाद इस साल भी जमकर धमाल करने वाले हैं। फिल्म 'गली बॉय'  में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। गली बॉय को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में दिखेंगे, ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

कलंक

आलिया भट्ट और वरुण धवन को जोड़ी एक बार फिर से इस साल पर्दे पर आएगी। दोनों की जोड़ी फिल्म 'कलंक' के जरिए पर्दे पर आएगीष इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो गई है। 19 अप्रैल को रिलीज होगी। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त,  आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा हैं।

टोटल धमाल

'टोटल धमाल' धमाल फिल्म की सीरीज है।  'टोटल धमाल' में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा है। ये फिल्म भी फैंस को इस साल मनोरंजित करने वाली है। ये  फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

 केसरी

साल 1897 के सारागढ़ी युद्ध पर आधारित एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर केसरी इस साल धमाल करने को तैयार है।केसरी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। ये चर्चित सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है, जो 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी-सी टुकड़ी और अफगानी सेना के बीच हुई थी। फिल्म केसरी  21 मार्च को रिलीज होगी।


 स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

करण जौहर की फिल्म  स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सेकेंज पार्ट इस साल पर्दे पर धमाल करेगा,जो होगा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2।  इसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम रोल के लिए कास्ट किया गया है। फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

 तख्त

करण जौहर निर्देशित फिल्म तख्त से फैंस को खासा उम्मीदें हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।


 भारत

सलमान खान और कैटरीना कैट स्टारर भारत पर हर किसी की निगाह अभी से टिकी है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी। कहा जा रहा है कि ये फिल्म ओड टु माई फादर का हिंदी रीमेक है।फिल्म कई सालों की दास्तां बयां करती नजर आएगी।

हाउसफुल 4

इसाल साल एक और कॉमेडी फिल्म फैंस को थिएटर ये जाएगी वो होगी हाउसफुल सीरीज की अगली कड़ी। जीहां हाउसफुल 4 इसी साल पर्दे पर रिलीज होगी। ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल हैं।

ब्रह्मास्त्र

आलिया और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब आलिया और रणबीर साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म से फैंस को खासा उम्मीदे हैं।

Web Title: bollywood movies gonna release in year 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे