Bollywood Insta Tadka: विक्की कौशल के सैम मानेरशॉ लुक से देवगन फैमिली की ट्रिप तक, इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर छाए रहे ये सेलिब्रिटीज

By मेघना वर्मा | Published: June 29, 2019 01:20 PM2019-06-29T13:20:54+5:302019-06-29T13:20:54+5:30

विक्की  कौशल एक बार फिर से मेघना गुलजार के साथ काम करने को तैयार हैं। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेरशॉ के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विक्की का पहला लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Bollywood Insta Tadka: top 10 celebrities viral photo and video of this week | Bollywood Insta Tadka: विक्की कौशल के सैम मानेरशॉ लुक से देवगन फैमिली की ट्रिप तक, इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर छाए रहे ये सेलिब्रिटीज

Bollywood Insta Tadka: विक्की कौशल के सैम मानेरशॉ लुक से देवगन फैमिली की ट्रिप तक, इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर छाए रहे ये सेलिब्रिटीज

Highlightsलोकमत इंस्टा तड़का में हम पूरे हफ्ते भर के इंस्टाग्राम पर वायरल फोटो और वीडियोज लेकर आपके बीच आते हैं।इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटीज की वायरल फोटोज और वीडियोज को आप यहां देख सकते हैं।

सोशल मीडिया के जमाने में बॉलीवुड के सितारों से जुडे़ रहना काफी आसान हो गया है। सेलिब्रिटीज इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज से अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। लोकमत न्यूज के इंस्टा तड़का में हम आपको सेलिब्रिटीज के उन पोस्ट और वीडियोज को बताएंगे जो हफ्ते भर इंस्टाग्राम पर वायरल रहे। 

1. मलाइका ने किया अर्जुन को इस खान अंदाज में बर्थडे विश

अर्जुन कपूर के 34वें बर्थडे पर मलाइका ने अर्जुन संग अपनी एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। ये फोटो अर्जुन और मलाइका के न्यूयॉर्क के वेकेशन की है जिसमें अर्जुन और मलाइका दोनों बेहद रोमांटिक वे में खड़े दिख रहे हैं।

2. फैमिली के साथ ट्रिप पर निकली देवगन फैमिली

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। दोनों ने अपने-अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर फैमिली ट्रिप पर गए हैं। सोशल मीडिया पर काजोल की शेयर की हुई फोटो तेजी से वायरल हुईं। इस फोटो में अजय देवगन, काजोल और उनके दोनों बच्चे दिखाई दे रहे हैं।

3. दोस्ताना में दिखेंगे कार्तिक और जाह्नवी

अभिषेक बच्चन, जॉन एब्राहम और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दोस्ताना के सीक्वल का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। इस हफ्ते करण जौहर ने दोस्ताना 2 की अनाउंसमेंट कर दी है। एक कैरीकेचर वीडियो से करण ने बताया कि दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाहन्वी कपूर दिखाई देंगे। और ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया।

4. विक्की का लुक हुआ वायरल

 विक्की  कौशल एक बार फिर से मेघना गुलजार के साथ काम करने को तैयार हैं। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेरशॉ के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विक्की का पहला लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। विक्की के इस लुक को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

5. मलाइका ने चुराया अर्जुन का दिल

अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपने रिश्तों को कबूल कर लिया है। मलाइका की एक फोटो अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस हार्ट शेप्ड बैग लिए दिख रही हैं। अर्जुन ने ये फोटो शेयर करके लिखा कि मलाइका के पास उनका दिल है। ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है।

6. जब गिरते-गिरते बचीं प्रियंका

इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर देसी गर्ल और पति निक जोनस का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा फोटो खिंचवाते-खिंचवाते पानी में गिरने वाली थीं मगर पति निक ने उन्हें बचा लिया। इस वीडियो को लाखों लोगों ने ना सिर्फ देखा बल्कि शेयर भी किया है।

7. ग्रेजुएट हुईं सुहाना

सुहाना खान बॉलीवुड की वो स्टार किड हैं जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना रिसेंटली पढ़ाई पूरी कर ली है और वो ग्रेजुएट हो गई हैं। पापा शाहरुख खान ने सुहाना और गौरी के साथ फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी।

8. आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड रंग किया रोमांटिक डांस

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जो इस हफ्ते वायरल रहा वो था आमिर खान की बेटी ईरा खान का। इस वीडियो में ईरा खान बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक कपल डांस करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को भी लाखों लोगों ने पसंद किया है।

9. लंदन में मेट्रो के सफर पर निकलीं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की दीवा अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। जिसमें वो लंदन की मेट्रो में सफर करती हुई दिख रही हैं। वहीं इस फोटो पर लोगों ने काफी कमेंट किए हैं। कुछ लोगोंन ने तो अनुष्का को भाभी बोलते हुए उनकी तारीफ कर डाली है। 

10. भारत की जीत पर पूनम पांडे

पूनम पांडेय इंस्टाग्राम पर हमेशा ही अपनी फोटो या वीडियो को लेकर खबरों में रहती हैं। इस हफ्ते भारत की जीत से बाद पूनम पांडे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। 27 जून दिन गुरुवार को भारत और वेस्टइंडीज  के बीच हुए क्रिकेट मैच में भारत ने शानदार जीत के बाद पूनम पांडे ने स्पेशल अंदाज में जश्न मनाया। जिसका वीडियो इंस्टा पर वायरल हो गया। 

Web Title: Bollywood Insta Tadka: top 10 celebrities viral photo and video of this week

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे