बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताया अमेरिका में कोरोना का खतरा Zero प्रतिशत, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 14, 2020 10:35 AM2020-03-14T10:35:04+5:302020-03-14T10:37:59+5:30

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बेवाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं। विवेक सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं

Bollywood director Vivek Ranjan Aginhotri told Zero percent corona threat in America | बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताया अमेरिका में कोरोना का खतरा Zero प्रतिशत, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताया अमेरिका में कोरोना का खतरा Zero प्रतिशत, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlights विवेक अक्सर सरकार के पक्ष में बात करते नजर आते हैं। हाल ही में विवेक ने कोराना पर ट्वीट किया है।विवेक ने अमेरिका पर कोराना को लेकर ट्वीट किया है।

चीन में करीब तीन महीने पहले दस्तक देने के बाद अब वैश्विक महामारी का रूप धारण कर चुका कोरोना वायरस संक्रमण 5,000 से अधिक लोगों की जान ले चुका है और दुनियाभर में 1,34,300 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। कोरोना वायरस के दिन-ब-दिन बढ़ते प्रकोप के कारण विश्वभर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारत में 85 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं जबकि 2 की मौत हो गई है। इस पर अब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है।

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बेवाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं। विवेक सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं। विवेक अक्सर सरकार के पक्ष में बात करते नजर आते हैं। हाल ही में विवेक ने कोराना पर ट्वीट किया है।

विवेक ने अमेरिका पर कोराना को लेकर ट्वीट किया है। विवके ने हाल ही में ट्वीट करके लिखा है कि अमेरिका में कोरोना का खतरा जीरो प्रतिशत है। क्योंकि कोरोना फैलने के लिए मनुष्य का करीब होना जरुरी है। उन्होंने ट्वीट के जरिए ये कहने की कोशिश की है कि अमेरिका में लोग करीब नहीं हैं।


विवेक का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग धीमे धीमें इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं पेश कर रहे हैं। कुछ यूजर्स उनकी बात से सहमत नजर आ रहे हैं तो कुछ उनकी बात से असहमत भी नजर आ रहे हैं।

विवेक अग्निहोत्री एक भारतीय फिल्म निर्देशक/निर्माता और स्क्रीन राइटर हैं।  विवेक हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया हैं। विवेक ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू बतौर निर्देशक वर्ष 2005 में फिल्म चॉकलेट से किया था।

विवेक अब तक हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसमे, चॉकलेट, धन धना धन गोल, हेट स्टोरी, जिद, बुद्धा इन ट्रेफिक जाम और जुनूनियत शामिल है।साल 2018 में तनुश्री दत्त ने विवेक पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह फिल्म चॉकलेट डीप डार्क सीक्रेट में काम कर रही थीं और अग्निहोत्री ने कहा कि वह कपड़े उतारे और डांस करें ताकि साफ एक्सप्रेशन दे सकें। जिसके बाद विवेक ने तनुश्री पर मानहानि का मुकदमा लिखवाया है।

Web Title: Bollywood director Vivek Ranjan Aginhotri told Zero percent corona threat in America

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे