2030 तक भारत में पानी खत्म होने की समस्या पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने PMO की लगाई क्लास, कही जागने की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 23, 2019 10:43 AM2019-07-23T10:43:20+5:302019-07-23T10:49:14+5:30

अनुराग हमेशा से अपनी बात बेवाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी डायरेक्टर ने ऐसा ही किया है। अनुराग ने बिंदास तरीके के पीएमओ के सीखे के लिए जागने को कहा है।

Bollywood director Anurag Kashyap on the issue of ending water in India by 2030 | 2030 तक भारत में पानी खत्म होने की समस्या पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने PMO की लगाई क्लास, कही जागने की बात

2030 तक भारत में पानी खत्म होने की समस्या पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने PMO की लगाई क्लास, कही जागने की बात

भारत में इस समय कुछ हिस्सों में बाढ़ तो कुछ में सूखे की मार देखने को मिल रही है। सूखे के कारण लाखों घर बर्बाद हो रहे हैं। ऐसे में सूखे की मार झेल रहे देशवासियों के लिए अनुराग कश्यप ने पीएमओ को ट्वीट किया है।

अनुराग हमेशा से अपनी बात बेवाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी डायरेक्टर ने ऐसा ही किया है। अनुराग ने बिंदास तरीके के पीएमओ के सीखे के लिए जागने को कहा है।

दरअसल हाल ही में ट्विटर पर अनुराग कश्यप ने पानी की कमी पर चिंता जताई है।डायरेटर ने अपने ट्वीट एक विदेशी न्यूज चैनल का वीडियो शेयर करते हुए में पीएमओ को टैग किया। इसके साथ उन्होंने लिखा कि ये समय जागने का है।


जिस वीडियो को अनुराग ने शेयर किया है उसमें बताया जा रहा है कि पानी न बरसने के कारण तापमान और बढ़ेगा इस कारण से भारत में करीब 21 शहरों में ग्राउंड वाटर नहीं बचेगा। अगर ध्यान नहीं दिया गया तो साल 2030 तक देश के 40 प्रतिशत हिस्से में पीने का पानी खत्म हो जाएगा। इसी को अनुराग ने पीएमओ को टैग करके गुहार लगाई है।


अनुराग ने कहा पीएम का समर्थन  नहीं करता पर...

 हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रोल द्वारा धमकी मिली थी। जिससे निपटने के लिए अनुराग ने पीएम मोदी से गुहार लगाई थी।जिसके बाद से वह चर्चा में हैं।  हाल ही में फिल्म गेम ओवर के प्रमोशन्स पर उन्होंने इस बारे में बात की है।

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार अनुराग कश्यप ने कहा कि 'लोकतंत्र ने सभी को सवाल पूछने का हक दिया है। इससे मुझे परेशानी नहीं हैं प्रधानमंत्री जीते हैं, बस मैं उनका समर्थन नहीं करता हूं। बस ये जनता का फैसला है इसका मैं सम्मान करता हूं।


 मैंने हमेशा बस सरकार की गलत नीतियों के प्रति विरोध जताया है। अनुराग ने कहा है कि मैं किसी भी पार्टी के खिलाफ नहीं हूं। मैं सरकार के खिलाफ हूं क्योंकि आप एक देश में रहते हैं, आप वोट देते हैं और आपकी अलग राय हो सकती है।इसके बाद भी आप एक साथ एक ही देश में रह रहे हैं।

अनुराग ने कहा है कि मैं पीएम मोदी की पॉलिसी से सहमत नहीं हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मेरे कुछ कहने के चलते उन्हें चुना नहीं जाएगा। मैं धमकियों से नहीं डरता हूं बस जो बच्चों के चलते सावधान रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग के खिलाफ एक कानून होगा चाहिए।फिर सत्ता में बैठे लोगों को ऐसी घटनाओं पर सख्त आपत्ति जतानी चाहिए ताकि इससे लोगों में एक स्ट्रॉन्ग मेसेज जाए।

Web Title: Bollywood director Anurag Kashyap on the issue of ending water in India by 2030

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे