बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, लिखा-भक्तों, अब समझे असल देशद्रोही कौन है?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2020 12:45 PM2020-01-15T12:45:30+5:302020-01-15T12:45:30+5:30

हमेशा खुलकर अपनी राय रखने वाले अनुभव ने हाल ही में देश के भक्तों पर निशाना साधा है। कमेंट के जरिए उन्होंने देश के भक्तों पर कमेंट किया है।

Bollywood director Anubhav Sinha targeted | बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, लिखा-भक्तों, अब समझे असल देशद्रोही कौन है?

बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, लिखा-भक्तों, अब समझे असल देशद्रोही कौन है?

Highlightsबॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार फिर से डायरेक्टर ने निशाना साधा है।

हमेशा खुलकर अपनी राय रखने वाले  अनुभव  ने हाल ही में देश के भक्तों पर निशाना साधा है। कमेंट के जरिए उन्होंने देश के भक्तों पर कमेंट किया है।

अनुभव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भक्तों, अब समझे असल देशद्रोही कौन है????? वो काम रहे हैं पैसे, और तुम कर रहे हो ट्वीट। अच्छी चाय पियो मेरे चाय वाले के वहाँ नींद खुलेगी।तुम्हारी चाय में बेहोशी की दवा मिली है।


इससे पहले अनुभव ने मोदी  सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था कि लेकिन हम भी हैरान क्यों हैं? उन्होंने कुछ दिन पहले ही स्पष्ट रूप से कहा था कि टुकड़े टुकड़े गैंग को सबक़ सिखाने के समय आ गया है।

Web Title: Bollywood director Anubhav Sinha targeted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे