Highlights बॉलीवुड सेलेब ने ईद के खास दिन को काफी खुशी के साथ मनाया।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्मों के पोस्टर शेयर कर ईद की मुबारक बाद दी।

कोरोना वायरस के कारण अब त्योहार मनाने का तरीका भले ही बदल गया हो लेकिन इन त्योहारों की खुशी अभी भी वैसे ही हैं। दुनिया भर में कोरोना के कारण लोग परेशान हैं लेकिन ईद के मौके पर लोग काफी खुश नजर आएं। बॉलीवुड सेलेब ने भी इस दिन को काफी खुशी के मनाया। हालांकि इस बार का ईद थोड़ा अलग रहा, लगे तो नहीं मिल पाए लेकिन मोहब्बत में कोई नहीं थी। सोशल मीडिया पर सेलेब के ईद मुबारक का तांता लगा रहा।  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्मों के पोस्टर शेयर कर ईद की मुबारक बाद दी। ये पोस्टर उनकी फिल्म कुली और आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो की है। उनके अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी ईद के मौके पर अपनी बचपन की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है और फैन्स को ईद की बधाई दी। सारा अली खान ने फोटो में बचपन की अभी की दोनों फोटो मिलाकर एक कोलाज बनाकर शेयर किया। जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया। फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

वहीं टीवी की कमाल की एक्ट्रेस शिविन नारंग, सुरभी चंदना, हिना खान, शोएब इब्राहिम, अमाना शरीफ और शहीर शेख ने अपने फैन्स को ईद की मुबारक बाद दी। वहीं हिना खान ने भी अपने परिवार के साथ वीडियो शेयर कर लोगों की ईद की बधाई दी। इस खास मौके पर सबने अपने परिवार के साथ जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर सेलेब के इन खूबसूरत फोटो को फैन्स भी बहुत पसंद कर रहे हैं।

Web Title: Bollywood and TV star celebrated Eid festival in Corona virus lockdown
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे