डॉक्टरों की मदद के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने भिजवाए पीपीई किट तो अक्षय कुमार कर रहे हैं कुछ इस तरह पुलिस की मदद

By अमित कुमार | Published: May 15, 2020 09:32 AM2020-05-15T09:32:43+5:302020-05-15T09:32:43+5:30

पुणे के हॉस्पिटल में सोनाक्षी सिन्हा ने पीपीई किट भिजवाए हैं। वहीं अक्षय कुमार ने पुलिस को 1000 रिस्ट बैंड दिए हैं। कोरोना के इस समय में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

bollywood actress sonakshi sinha and akshay kumar help corona warriors | डॉक्टरों की मदद के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने भिजवाए पीपीई किट तो अक्षय कुमार कर रहे हैं कुछ इस तरह पुलिस की मदद

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसोनाक्षाी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने टॉप ग्रेड पीपीई किट का बड़ा कंसाइन्मेंट सरदार पटैल हॉस्पिटल पुणे पहुंचाया है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय भी अलग-अलग तरह से मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भारत में अग्रिम मोर्चे पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों को निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) मुहैया कराने के लिए धन जुटाने के लक्ष्य से फिल्मी सितारों के मंच ‘ट्रिंग’ का साथ देने की घोषणा की थी। सोनाक्षी सिन्हा ने इसके लिए मनीष मुंद्रा के ‘दृश्यम् फिल्म्स‘, फोटोग्राफर एवं निर्माता अतुल कसबेकर और ‘ट्रिंग’ के साथ हाथ मिलाया।

अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने टॉप ग्रेड पीपीई किट का बड़ा कंसाइन्मेंट सरदार पटैल हॉस्पिटल पुणे पहुंचाया है। सोनाक्षी ने साथ ही कहा कि उनकी कोशिश है फ्रंटलाइन वॉरियर्स को सुरक्षित रख सकें। सोनाक्षी ने कहा, ‘‘ हमारे डॉक्टर, नर्स और सभी चिकित्सा कर्मी हमारी जान बचाने और सभी मरीजों की देखभाल करने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि दूसरों की जिदंगी बचाने के लिए अपनी जिदंगी खतरे में डालने से अधिक महान कोई काम है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ दुर्भाग्यवश, अस्पतालों में पीपीई किट की कमी है, जिस कारण चिकित्सा कर्मियों की जिंदगी खतरे में है। इस अभियान के जरिए, मैं अपने सभी प्रशंसकों से आगे आने और पीपीई किट दान करने का अनुरोध करती हूं जो सीधे अस्पतालों में जरूरतमंदों के पास पहुंचेगी। 

सोनाक्षी के मुताबिक यह समय की मांग है और मैं उम्मीद करती हूं कि हम सभी एक साथ आकर इस युद्ध को लड़ सकते हैं।’’ ‘ट्रिंग’ के जरिए दान करने वाले हर व्यक्ति को सोनाक्षी निजी तौर पर संदेश भेजेगी। वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय भी अलग-अलग तरह से मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने अब मुंबई पुलिस को 1000 रिस्ट बैंड डोनेट किए हैं। इससे फील्ड पर रहने वाले वॉरियर्स को कोविड-19 के लक्षणों को पहचानने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही वह अपने अधिकारियों की सेहत को ट्रैक भी कर सकेंगे। 

Web Title: bollywood actress sonakshi sinha and akshay kumar help corona warriors

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे