सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी अदाओं से आग लगाती हैं ये एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं वो ?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2019 01:02 PM2019-03-28T13:02:50+5:302019-03-28T13:02:50+5:30

दिशा पाटनी से लेकर निशा शर्मा तक ऐसी कई सेलेब्स हैं जो अपनी अदाओं से फैंस को सोशल मीडिया पर दीवाना करती हैं।

bollywood actress social media sensation | सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी अदाओं से आग लगाती हैं ये एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं वो ?

सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी अदाओं से आग लगाती हैं ये एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं वो ?

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। ये एक्ट्रेस अब फैंस के बीच अपनी इन्हीं अदाओं के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं। इन एक्ट्रेस की हॉट अदाओं के कारण इनको लाखों लोग फॉलो करते हैं और जब ये अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं, तो उसे लाइक करने की मानों बाढ़ सी आ जाती हो। दिशा पाटनी से लेकर निशा शर्मा तक ऐसी कई सेलेब्स हैं जो अपनी अदाओं से फैंस को सोशल मीडिया पर दीवाना करती हैं।

दिशा पाटनी

एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी इस लिस्ट में अपनी ही जगह बनाए हुए हैं। अक्सर बोल्ड पिक्स शेयर करके फैंस को दिशा दीवाना करती रही हैं. दिशा के इंस्टाग्राम पर 18.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला की भी सोशल मीडिया पर कम फैन फॉलोइंग नहीं है। बॉलीवुड से ज्यादा सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद को साबित सा कर दिया है। हॉट लुक्स और बोल्ड अदाओं से दिवाना बनाने वाली उर्वशी के 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वो जैसे ही अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, उसे मिनटों में सैकड़ों लोग लाइक करते हैं।

पूनम पांडे

एक्ट्रेस पूनम पांडे बोल्डनेस में सबसे आगे हैं। उनको अब बोल्डनेस की क्वीन तक कहा जाने लगा है। पूनम सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सेक्सी फोटो और वीडियो फैंस के लिए आए दिन शेयर करती हैं। उनके 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

निया शर्मा

एशिया की तीसरी सेक्सिस्ट हॉट वुमेन और खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 2.7 फॉलोअर्स हैं. टीवी सीरियल के अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया की खूबसूरती के देश-विदेश में चर्चे हैं। कई मौके आए हैं जब निया शर्मा ने सेक्‍सी लुक से फैंश के होश उड़ाए हैं।

मलाइका अरोड़ा

45 साल की मलाइका अरोड़ा हॉटनेस में सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़े हुए हैं। मलाइका भी आए दिन अपने चाहने वालों के लिए हॉट पिक्स शेयर करती रहती हैं। उनके 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ऐसे में उनकी फोटो फैंस के बीच छाई रहती है।

अदा शर्मा

अदा शर्मा के सोशल मीडिया पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह हर तरह की फोटो अपने इंस्टा पेज पर शेयर करती रहती हैं। अदा की अदाएं फैंस को दीवाना करती रहती हैं।

Web Title: bollywood actress social media sensation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे