VIDEO: हमेशा महिलाओं पर परफेक्ट होने का दबाव क्यों? क्या उन्हें गैस नहीं हो सकती, वो डकार नहीं ले सकती? नीना गुप्ता ने मांगा जवाब

By प्रिया कुमारी | Published: April 26, 2020 01:10 PM2020-04-26T13:10:23+5:302020-04-26T13:15:09+5:30

नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह औरतों को लेकर कुछ सवाल करती है साथ ही जवाब भी मांगती हैं। नीना गुप्ता इस वीडियो में कहती हैं कि क्या औरतों को गैस नहीं हो सकता है?

bollywood actress neena gupta share a beautiful in Instagram watch video | VIDEO: हमेशा महिलाओं पर परफेक्ट होने का दबाव क्यों? क्या उन्हें गैस नहीं हो सकती, वो डकार नहीं ले सकती? नीना गुप्ता ने मांगा जवाब

नीना गुप्ता ने शेयर किया वीडियो (फोटो- इंस्टाग्राम)

Highlightsनीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में वह औरतों को लेकर कुछ सवाल करती है साथ ही जवाब भी मांगती हैं।

बॉलीवुड एक्टर और हाल ही वेब सीरीज पंचायत में नजर आ चुकी नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह औरतों को लेकर कुछ सवाल करती है साथ ही जवाब भी मांगती हैं। नीना गुप्ता इस वीडियो में कहती हैं कि क्या औरतों को गैस नहीं हो सकता है, क्या उन्हें बदहजमी नहीं हो सकता है, अगर मर्द सरेआम ये सब कर सकते हैं तो औरतों को क्यों छुप के कहीं जाना पड़ता है। 

ये कोई भी कर सकता है हम औरते शर्म के चक्कर में अपने शरीर को नकुसान क्यों पहुंचाए। ये सवाल करते हुए उन्होंने जवाब मांगा है। इस वीडियो के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद एक से बढ़कर प्रतिक्रिया देखने को मिल रहे हैं। काफी फनी कमेंट आ रहे हैं, तो कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है तो मजाक उडा है। यूं कहे कि मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। 

View this post on Instagram

Video taken by my staff, Rajendar . . . . #quarantine

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

इस वीडियोज पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं बात करें नीना गुप्ता की फिल्मों की तो फिल्म बधाई हो से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली। जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। हाल में अमेजोन प्राइम पर आई वेब सीरीज पंचायत में नीना गुप्ता नजर आई थी जिसे काफी पसंद किया गया। फिलहाल नीना गुप्ता लॉकडाउन के कारण घर में रह रही हैं। 

Web Title: bollywood actress neena gupta share a beautiful in Instagram watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे