महज 17 दिनों के भीतर ही कोरोना वायरस से हो गई थी लारा दत्ता के दोस्त की मौत, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

By अमित कुमार | Published: April 19, 2020 09:29 AM2020-04-19T09:29:42+5:302020-04-19T09:29:42+5:30

कोरोना वायरस से लारा दत्ता के दोस्त की जान चली गई। इस घटना के बाद एक इंटरव्यू के दौरान लारा ने जिंदगी को लेकर कई सारी बातें की।

bollywood actress Lara Dutta Loses A Close Friend To Coronavirus | महज 17 दिनों के भीतर ही कोरोना वायरस से हो गई थी लारा दत्ता के दोस्त की मौत, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकोरोना से बचने के लिए देश का हर राज्य अपने-अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है।बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बताया कि इस वायरस ने उनकी एक दोस्त की जान ले ली थी।

देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण से रविवार सुबह तक 488 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा अपडेट में ये जानकारी दी गई है। वहीं, 1991 लोग इस बीमारी से ठीक भी हुए हैं। राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 186 नये मामले सामने आने के साथ यहां कोविड-19 मामलों की कुल संख्या बढ़ कर 1900 के करीब पहुंच गई।  

कोरोना से बचने के लिए देश का हर राज्य अपने-अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बताया कि इस वायरस ने उनकी एक दोस्त की जान ले ली थी। बीते दिनों लारा दत्ता ने अपना जन्मदिन मनाया और लोगों को जिंदगी को खुशहाल तरीके से बिताने को कहा। इस दौरान लारा ने कहा कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है, उनका एक दोस्त पूरी तरह से स्वस्थ्य था, लेकिन कोरोना की वजह से आज वह इस दुनिया में नहीं है। 

लारा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा यह बीमारी सिर्फ बुजुर्गों और बीमार लोगों को मार रही है, ये सोचना सही नहीं है। मेरे दोस्त को मार्च में कोरोना हुआ था और वह महज 17 दिन के भीतर ही इस दुनिया से चला गया। लारा के मुताबिक जिंदगी को होल्ड पर रखकर बाद में इसे जीने का इंतजार नहीं करना चाहिए। लाइफ के हर समय को एंजॉय के साथ जीना सीखना चाहिए।

Web Title: bollywood actress Lara Dutta Loses A Close Friend To Coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे