bollywood actress kangana ranaut share her first kiss experience latest interview | पहली बार किसी लड़के के साथ 'किस' करने पर ऐसी हो गई थी कंगना रनौत की हालत, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsवो लम्हें, लाइफ इन ए मेट्रो, फैशन, राज, कृष्ण-3, क्वीन, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका और पंगा कंगना रनौत के करियर की अहम फिल्में हैं।कंगना की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में की जाती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही है। कंगना रनौत का नाम इंडस्ट्री के उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जो अपने विचार खुलकर लोगों के सामने पेश करती है। कंगना की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में की जाती है। लेकिन उनके लिए यहां तक का सफर तय करना कतई आसान नहीं रहा था। कंगना ने कई मौकों पर अपने संघर्ष की दास्तां फैंस के साथ शेयर की है।

एक यूथ फेस्ट के दौरान कंगना ने अपने कई राज खोले और अपने बारे में खुलकर बात की थी। गैंगस्टर से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली कंगना रनौत ने बताया कि उनका पहला क्रश उनके स्कूल के एक टीचर थे। उस समय कंगना रनौत 9वीं क्लास में थी। उन्होंने कहा कि वह अक्सर अपने टीचर के बारे में सोचती रहती थी और उनको इमैजिन कर गाना गाया करती थीं। 

अपने पहले किस को लेकर कंगना ने कहा कि उनके पहले किस का एक्सपीरियंस अच्छा नहीं था। उन्होंने कहा कि मेरा पहला किस बड़ा अजीब था, मेरे लिए वो बहुत गंदा एक्सपीरियंस था। किस के दौरान मैं फ्रीज हो गई थी और हिल नहीं पा रही थी। तब उस लड़के ने मुझे बोला था, मुंह हिलाओ तो जरा। कंगना ने इंटरव्यू में इसके अलावा भी कई बातों का जिक्र किया। 

वो लम्हें, लाइफ इन ए मेट्रो, फैशन, राज, कृष्ण-3, क्वीन, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका और पंगा कंगना रनौत के करियर की अहम फिल्में हैं। इन फिल्मों के जरिए कंगना ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया। आज कंगना रनौत की पहचान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है। 

Web Title: bollywood actress kangana ranaut share her first kiss experience latest interview
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे