'थलाइवी' की शूटिंग खत्म करने के बाद जयललिता की फोटो शेयर कर इमोशनल हुईं कंगना रनौत, कही दिल छू लेने वाली बात

By अमित कुमार | Published: December 13, 2020 01:51 PM2020-12-13T13:51:09+5:302020-12-13T13:53:07+5:30

तमिल फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एएल विजय की फिल्म थलाइवी लेकर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म किया गया है।

Bollywood Actress Kangana Ranaut Declares Wrap Up Of Thalaivi Film Shooting | 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म करने के बाद जयललिता की फोटो शेयर कर इमोशनल हुईं कंगना रनौत, कही दिल छू लेने वाली बात

कंगना रनौत और जयललिता। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights 'थलाइवी' के मेकर्स ने फिल्म को पूरा कर लिया है। फिल्म में कंगना रनौत का लुक बिलकुल जयललिता की तरह है। जयललिता ने राजनीति में कदम 1980 के दशक में रखा था। 1984 में पहली बार एआईएडीएमके ने उन्हें राज्यसभा भेजा था। तमिल फिल्मों में जयललिता का नाम काफी बड़ा था और उनकी एमजीआर के साथ जोड़ी सुपरहिट थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' शूटिंग पूरी करली है। लॉकडाउन के कारण इस शूटिंग को टाल दी गई थी। हाल ही में कंगना ने इस फिल्म की आखिरी शूटिंग खत्म किया। शूटिंग को खत्म करने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर जयललिता की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वह बेहद इमोशनल हो गईं। 

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर जयललिता और उनके लुक वाली अपनी तस्वीर शेयर करते हुए दिल जीतने वाली बात लिखी। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि और यह पूरी हो गई है। आज हमने अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थलाइवी- द रिवॉल्यूशनरी की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। यह फिल्म अभिनेत्री से राजनेता बनीं दिवंगत जयाललिता की जिंदगी पर आधारित है। 

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा कि शायद ही ऐसा होता है कि एक एक्टर को ऐसा किरदार मिल जाए जो उसके अंदर जिंदा हो उठे. मैं उनसे प्यार कर बैठी, लेकिन अब अलविदा कहने का समय आ गया है। मिक्स फिलिंग हैं। कंगना के इस पोस्ट पर फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कंगना इस फिल्म में तमिनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार को करने के लिए वे काफी मेहनत भी की थी। 

फिल्म में कंगना रनौत का लुक पहचानना मुश्किल हो रहा था यानी कंगना इस फिल्म में बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही थीं। इस फिल्म के डायरेक्टर विजय हैं। जयललिता ने सिमी ग्रेवाल के शो में इस बात खुलासा किया था कि वह कभी फिल्मों में नहीं आना चाहती थी। जयललिता जब दो साल की थीं तो उनके पिता का निधन हो गया है। उनकी मां फिल्मों काम करती थी। बचपन में जयललिता वकील बनना चाहती थीं लेकिन घर के हालात और भाग्य ने उन्हें तमिल फिल्मों का बड़ा नाम बना दिया।

Web Title: Bollywood Actress Kangana Ranaut Declares Wrap Up Of Thalaivi Film Shooting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे