VIDEO: जिम में पसीना बहा रहे थे सलमान खान तभी पीछे से आया डॉगी और फिर...

By अमित कुमार | Published: May 19, 2020 06:59 PM2020-05-19T18:59:01+5:302020-05-19T18:59:01+5:30

लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़ी उनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती है।

bollywood actor salman khan exercise video with dog viral on social media | VIDEO: जिम में पसीना बहा रहे थे सलमान खान तभी पीछे से आया डॉगी और फिर...

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsइन दिनों सलमान खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस सलमान खान के इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं।

कोरोना वायरस दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। इस पर काबू पाने के लिए अब लॉकडाउन को 31 मई तक आगे बढ़ा दिया गया है। केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को दो हफ्ते और बढ़ा दिया है। देश में फिर से लॉकडाउन जारी ही रहेगा। कोरोना के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर हो गई है। ऐसे में सरकार के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर मदद कर रहे हैं। 

सलमान खान की बात करें तो वह लगातार लोगों की अलग अलग तरीके से मदद करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में घर में कैद सलमान खान इन दिनों अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान दे रहे हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक्सरसाइज करते दिखाई पड़ रहे हैं। 

बहुत कम बार ऐसा होता है जब सलमान किसी फ्रेम में हो और फैंस का ध्यान उनकी जगह किसी और पर चला जाए। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, सलमान खान के एक्सरसाइज के दौरान उनका कुत्ता वहां आ जाता है। इसके बाद वह वहां आकर बैठ जाता है। सलमान भी एक्सरसाइज छोड़कर उसे प्यार करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस सलमान खान के इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। 

खास बात यह है कि सलमान से ज्यादा लोगों इस डॉगी की चर्चा कर रहे हैं। इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की एक फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो में वो कसरत करते नजर आ रहे थे। जैकलीन फर्नांडिस ने इसके कैप्शन में लिखा कि गिफ्ट या बहुत मेहनत की ?? मुझे लगता है कि वह हर रोज अपने पद के लिए आभार और सम्मान व्यक्त करते हैं, जो सलमान खान ने उन्हें दिया है और भी बहुत कुछ आने के लिए है, सुरक्षित रहें।

Web Title: bollywood actor salman khan exercise video with dog viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे