कनिका कपूर पर भड़का बॉलीवुड, ऋषि कपूर सहित इन सटारस ने कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 21, 2020 02:38 PM2020-03-21T14:38:22+5:302020-03-21T17:45:08+5:30

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी। लेकिन कनिका ने बहुत ही लापरवाही दिखाई जिसका खामियाजा कई लोगों को भूगतना पड़ सकता है।

bollywood actor rishi kapoor, bappi lajhri angry on singer kanika kapoor spread of coronavirus | कनिका कपूर पर भड़का बॉलीवुड, ऋषि कपूर सहित इन सटारस ने कही ये बात

कनिका कपूर पर भड़का बॉलीवुड (Photo-social media)

Highlightsबॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को लेकर बॉलीवुड काफी गुस्से में है।ऋषि कपूर ने भी कनिका कपूर के लिए ट्वीट किया है और ये बात कही है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी। लेकिन कनिका ने बहुत ही लापरवाही दिखाई जिसका खामियाजा कई लोगों को भूगतना पड़ सकता है। कनिका कपूर को लेकर सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में चर्चा है। लेकिन अब बॉलीवुड भी कनिका कपूर पर भड़का हुआ नजर आ रहा है।

सिंगर बप्पी लहरी का कनिका को लेकर रिएक्शन आया है उन्होंने कहा है कि उन्हें भारत नहीं आना चाहिए था। उन्होंने सबसे बड़ी गलती की है जिसकी जिम्मेदार वो खुद हैं। मैं भगवान से प्राथना करुंगा की वो जल्द ही ठीक हो जाए। इसके अलावा एक्टर ऋषि कपूर ने भी ट्वीट कर कहा है कि आज कल कुछ कपूर लोगों पर टाइम भारी है। भगवान दूसरे कपूरों की रक्षा करना। जय माता दी। 

ऐसे कई रिएक्शन बॉलीवुड के तरफ से कनिका कपूर के लिए आ रहे हैं। क्योंकि उन्होंने पार्टी की लोगों से मुलाकात की जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ सकता है।

Web Title: bollywood actor rishi kapoor, bappi lajhri angry on singer kanika kapoor spread of coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे