Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui Sister Passes Away at The Age of 26 | नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का 26 साल की उम्र में निधन, 8 सालों से था ब्रेस्ट कैंसर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का 26 साल की उम्र में निधन, 8 सालों से था ब्रेस्ट कैंसर

बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की छोटी बहन का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी बहन का नाम सायमा तम्शी सिद्दीकी था, जिनका ब्रेस्ट कैंसर की वजह से निधन हुआ है। तम्शी पिछले 8 सालों से ब्रेस्ट कैंसर की समस्या से जूझ रही थीं। इससे पहले नवाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी बहन के कैंसर की बीमारी की जानकारी शेयर की थी।

तम्शी सिद्दीकी के निधन की खबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी कन्फर्म किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज की बहन को उनके होमटाउन बुढ़ाना में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन अमेरिका में फिल्म की शूटिंग से सिलसिले में गए थे। यहां पर उनकी आने वाली फिल्म 'बोले चूडियां' की शूटिंग चल रही है। इससे पहले नवाज फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आए थे। 

Web Title: Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui Sister Passes Away at The Age of 26
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे