एक्टर आर माधवन के बेटे ने देश का नाम किया रोशन, जीता मेडल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 10, 2018 11:58 AM2018-04-10T11:58:33+5:302018-04-10T15:54:39+5:30

बॉलीवुड एक्टर माधवन के 12 साले के बेटे वेदांत ने देश का नाम फक्र से ऊंचा किया है। दरअसल अभिनेता के बेटे ने  स्विमिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है।

bollywood actor madhavan son won bronze medal for india in swimming championship | एक्टर आर माधवन के बेटे ने देश का नाम किया रोशन, जीता मेडल

R. Madhavan's son wins bronze medal for India

मुंबई, 10 अप्रैल:  बॉलीवुड एक्टर माधवन के 12 साले के बेटे वेदांत ने देश का नाम फक्र से ऊंचा किया है। दरअसल अभिनेता के बेटे ने  स्विमिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है। इस खुशखबरी की जानकारी खुद माधवन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में वेदांत ने ब्रॉन्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। ऐसे में एक फक्र महसूस करने वाले पिता की तरह  माधवन ने इंस्टा पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- ये मेरी पत्नी सरिता और मेरे लिए गर्व का पल है।

वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनैशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला मेडल जीता है, सभी के आशीर्वाद के लिए शक्रिया। इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने बेटे की मेडल के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में चैंपियनशिप जीतने का सर्टिफिकेट और मेडल है। माधवन के इस पोस्ट के बाद से उनको जमकर बधाइयां मिल रही हैं।

माधवन बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की हैं। इसके अलावा वे साउथ की फिल्मों में भी नजर आते हैं। वहीं, इन दिनों माधवन अपनी बेव सीरीज ब्रीथ की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं। 

Web Title: bollywood actor madhavan son won bronze medal for india in swimming championship

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे