बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-मुस्लिम सीएए के खिलाफ क्यों हैं और कुछ हिंदू...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 24, 2020 12:29 PM2020-02-24T12:29:37+5:302020-02-24T12:29:37+5:30

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।

Bollywood actor Kamal R Khan tweeted about CAA | बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-मुस्लिम सीएए के खिलाफ क्यों हैं और कुछ हिंदू...

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-मुस्लिम सीएए के खिलाफ क्यों हैं और कुछ हिंदू...

Highlightsसीएए और एनआरसी को लेकर देश के कई हिस्सो में विरोध किया गया।ये विरोध अभी भी जारी है।

सीएए और एनआरसी को लेकर देश के कई हिस्सो में विरोध किया गया। ये विरोध अभी भी जारी है। दिल्ली के शाहीनबाग में 2 महीने से करीब लोग इसको लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर ने खान सीएए और एनआरसी पर टिप्पणी पेश की है। कमाल के ट्वीट ने एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं

ऐसे में कमाल ने एक बार फिर से सीएए को लेकर ट्वीट किया है। कमाल पहले भी सीएए को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि मैं वास्तव में यह नहीं समझ सकता कि मुस्लिम सीएए के खिलाफ क्यों हैं और कुछ हिंदू पक्ष में क्यों हैं! वे क्यों लड़ रहे हैं? यह पार्टी की मदद करने या नुकसान पहुंचाने वाला नहीं है।

कमाल आर खान के इस ट्वीट ने लोगों का जमकर ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कमाल इस तरह के ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। वह आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

 हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।
 

Web Title: Bollywood actor Kamal R Khan tweeted about CAA

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे