बॉलीवुड एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2019 04:31 PM2019-08-01T16:31:12+5:302019-08-01T16:31:12+5:30

एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। अब कमाल सुर्खियों में आ गए हैं।

Bollywood actor Kamal R Khan threatens to kill him | बॉलीवुड एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार!

बॉलीवुड एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार!

Highlightsएक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं।कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं।

एक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। अब कमाल सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल कमाल को धमकी मिली हैं। एक्टर को दो भाइयों ने धमकी दी है। जिसके बाद एक्टर ने दिल्ली पुलिस और गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार लगाई है।

कमाल ने ट्वीट किया है कि दिल्ली के ये दो गुंडे रमेश चंदर और भंवर चंदर जोकि आपस में भाई हैं, मुझे दिल्ली में मौजूद मेरी संपत्ति आधे दामों पर बेचने के लिए दबाव बना रहे हैं।दोनों भाइयों की बात ना मानने पर वो मुझे और मेरे परिवार को जान से मार देने की धमकियां भी दे रहे हैं। कमाल ने ट्वीट में दिल्ली पुलिस व गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई है।


कमाल ऐसे तो कई बार सोशल मीडिया पर पीएम मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं। लेकिन अब एक्टर ने मोदी सरकार से ही मदद मांगी है। 

मीटू पर कमाल का बयान

बीते साल बॉलीवुड में कई सेलेब्स पर मीटू का आरोप लगा। अब कमाल ने मीटू पर एक विवादिक बात कही है। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ सकते हैं। कमाल ने ट्वीट करके मीटू को बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा करार दिया है।

एक्टर ने हाल ही में ट्वीट करके लिखा है कि #MeToo बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा है, यह साजिद खान और नाना पाटेकर जैसे फ्लॉप पीपीएल के खिलाफ है। #MeToo के आरोपी #लव रंजन के साथ रणबीर कपूर और दीपिका दापुकोण जैसे बड़े सितारे काम कर रहे हैं! कल को कोई भी स्टार #Metoo के आरोपी राजू हिरानी के साथ भी काम करेगा।
 

Web Title: Bollywood actor Kamal R Khan threatens to kill him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे