'एनिमल' पर बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर ने दी प्रतिक्रिया, कहा "मुझसे नहीं देखा जाता"

By रुस्तम राणा | Published: December 7, 2023 09:10 PM2023-12-07T21:10:54+5:302023-12-07T21:12:48+5:30

अभिनेता ने पिंकविला से बात करते हुए खुलासा किया कि फिल्म में उनके डेथ सीन पर उनकी मां प्रकाश कौर की क्या प्रतिक्रिया थी। उन्होंने कहा, "मेरी मां कहती थीं, 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू, मुझे नहीं देखा जाता" 

Bobby Deol's Mom Prakash Kaur On Animal: "Mujhse Nahi Dekha Jaata" | 'एनिमल' पर बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर ने दी प्रतिक्रिया, कहा "मुझसे नहीं देखा जाता"

'एनिमल' पर बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर ने दी प्रतिक्रिया, कहा "मुझसे नहीं देखा जाता"

Highlightsफिल्म में अपनी भूमिका के लिए अभिनेता को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिल रही हैभिनेता ने पिंकविला से बात करते हुए खुलासा किया कि फिल्म में उनके डेथ सीन पर उनकी मां प्रकाश कौर की क्या प्रतिक्रिया थी उन्होंने कहा, "मेरी मां कहती थीं, 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू, मुझे नहीं देखा जाता।"

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' में भले ही बॉबी देओल को कम स्पेस मिला है। लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अविस्मरणीय छाप छोड़ी है। फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अभिनेता को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिल रही है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना द्वारा निर्देशित, फिल्म में उन्होंने एक नकारात्मक भूमिका निभाई है।

इस फिल्म के अंत में बॉबी देओल की मृत्यु हो जाती है। अभिनेता ने पिंकविला से बात करते हुए खुलासा किया कि फिल्म में उनके डेथ सीन पर उनकी मां प्रकाश कौर की क्या प्रतिक्रिया थी। उन्होंने कहा, "मेरी मां कहती थीं, 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू, मुझे नहीं देखा जाता।" 

उन्होंने आगे कहा, "मैंने उससे कहा, 'देखो, मैं तुम्हारे सामने खड़ा हूं, मैंने बस एक भूमिका निभाई है।' लेकिन वह बहुत खुश है। उसे जितने फोन कॉल आ रहे हैं, उसके सभी दोस्त मुझसे मिलना चाहते हैं। कुछ ऐसा ही यह तब हुआ जब आश्रम रिलीज़ हुआ।" संदर्भ के लिए, बॉबी देओल ने प्रकाश झा की श्रृंखला में ठग का किरदार निभाने के लिए भी सुर्खियां बटोरीं।

बॉबी देओल का इंस्टाग्राम प्रशंसकों की प्रशंसा और प्रशंसा से भर गया है। वह सक्रिय रूप से अपने फ़ीड पर दर्शकों की प्रतिक्रिया साझा करते रहे हैं। बॉबी देओल ने एक रील साझा की जिसमें उनकी हालिया हॉल यात्राओं के कुछ पल शामिल हैं। दर्शकों को उनके लिए जयकार करते देखा जा सकता है। उन्हें उनके साथ सेल्फी लेते देखा जा सकता है।

बॉबी ने कैप्शन में लिखा, "हर अभिनेता का सपना होता है कि उसे इस तरह का पल मिले! मैं बता नहीं सकता कि मैं भगवान, अपने प्यारे प्रशंसकों, दर्शकों के अंतहीन समर्थन और प्यार के लिए कितना आभारी हूं।"

कुछ दिन पहले, बॉबी देओल को पिता धर्मेंद्र से एक बड़ी डांट मिली थी। बॉबी अभिनीत एक फिल्म साझा करते हुए, धर्मेंद्र ने अपना संदेश संक्षिप्त और सरल रखा। उन्होंने लिखा, "मेरे प्रतिभाशाली बॉब।"

इस बीच, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अभिनेता को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग से बाहर आने के बाद रोते हुए देखा गया। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "धन्यवाद दोस्तों। बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान वास्तव में दयालु हैं। मुझे इस फिल्म के लिए बहुत प्यार मिल रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं सपना देख रहा हूं।" बाद में वीडियो में अभिनेता को अपनी टीम के एक सदस्य को गले लगाते हुए रोते हुए देखा जा सकता है।

Web Title: Bobby Deol's Mom Prakash Kaur On Animal: "Mujhse Nahi Dekha Jaata"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे