केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बन रही फिल्म 'हां मैं गिरिराज हूं'

By एस पी सिन्हा | Published: October 13, 2019 09:08 AM2019-10-13T09:08:26+5:302019-10-13T09:08:26+5:30

बेगूसराय से सांसद व केंद्र में पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह के तेवर जनता कितना पसंद करेगी, यह फिल्म आने के बाद ही पता चल सकेगा.

bjp mp begusarai giriraj singh haan main giriraj hoon film | केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बन रही फिल्म 'हां मैं गिरिराज हूं'

फिल्म पोस्टर

Highlights. गिरिराज सिंह बीते लोकसभा चुनाव में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को साढ़े चार लाख से अधिक मतों से हराया था. गिरिराज पहले नवादा से सांसद थे और बाद में केंद्र में मंत्री भी बनाए गए थे.

अपने बड़बोलेपन के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं. चर्चा की वजह उनके नाम पर बन रही एक फिल्म है. दिनकर फिल्म्स प्रोडक्शन के डायरेक्टर दिनकर भारद्वाज ने फिल्म 'मैं हूं गिरिराज' का पोस्टर जारी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

उन्होंने कहा है कि तकनीकी कार्य पूरा होते ही फिल्म निर्माण की प्रक्रि या शीघ्र शुरू होगी. यह एक शॉर्ट फिल्म होगी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की छवि एक हिंदूवादी नेता की है. वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत विपक्षी दलों के नेताओं पर अपने हमलावर रुख के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. इस फिल्म में गिरिराज सिंह के दबंग छवि देखने की उम्मीद की जा रही है.

इस फिल्म में प्रफुल्ल मिश्रा, अमीय कश्यप, शुभम भारद्वाज, गिरिराज सिंह, एमके विरेश, ओम प्रकाश भारद्वाज और पुट्टु के नाम बताए गए हैं. इस फिल्म में मध्यमवर्गीय पृष्ठभूमि से आनेवाले गिरिराज सिंह के राजनीतिक जीवन से जुड़ी घटनाओं को दिखाया जाएगा. फिल्म का टैग लाइन ही है 'हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां, मैं गिरिराज हूं'.

इस फिल्म में गिरिराज सिंह को हर गरीब जरूरतमंद की आवाज बताया गया है. दिनकर फिल्म प्रोडक्शन की पहली फिल्म चौहर के नायक अमित कश्यप ने कहा कि गिरिराज सिंह जैसे राजनीतिक हस्तियों पर फिल्म का निर्माण होना अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि मध्यम वर्गीय पृष्टभूमि से आनेवाले गिरिराज जैसे राजनेताओं के जीवन से जुड़ी कहानी को जानकर युवा पीढ़ी प्रेरित होगी.

बेगूसराय से सांसद व केंद्र में पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह के तेवर जनता कितना पसंद करेगी, यह फिल्म आने के बाद ही पता चल सकेगा. गिरिराज सिंह बीते लोकसभा चुनाव में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को साढ़े चार लाख से अधिक मतों से हराया था. इसके पहले वह नवादा से सांसद थे और बाद में केंद्र में मंत्री भी बनाए गए थे.

Web Title: bjp mp begusarai giriraj singh haan main giriraj hoon film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे