बर्थडे स्पेशल: जब शाहरुख खान के लिए न्यूड हो गईं थीं पूनम पांडे, जानें बोल्डनेस क्वीन की कुछ कोंट्रोवर्सी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2019 08:36 AM2019-03-11T08:36:33+5:302019-03-11T08:36:33+5:30

अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं से फैंस के दिलों में राज करने वाली पूनम पांडे का आज जन्मदिन है।

birthday special poonam pandey controversie | बर्थडे स्पेशल: जब शाहरुख खान के लिए न्यूड हो गईं थीं पूनम पांडे, जानें बोल्डनेस क्वीन की कुछ कोंट्रोवर्सी

बर्थडे स्पेशल: जब शाहरुख खान के लिए न्यूड हो गईं थीं पूनम पांडे, जानें बोल्डनेस क्वीन की कुछ कोंट्रोवर्सी

हमेशा ही अपनी बोल्डनेस फोटो के कारण सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस पूनम पांडे का आज जन्मदिन है। कहना गलत नहीं होगा कि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं। पूनम पांडे 'क्रिकेट वर्ल्‍ड कप' में भारत की जीत पर न्‍यूड होने वाले बयान के लिए मशहूर हैं।  कोंट्रोवर्सी और 'सेमी-न्यूड' तस्वीरों की वजह से सूर्खियों में रहने वाली बर्थडे गर्ल पूनम पांडे आज 28 की हो गई हैं, 11 मार्च 1991 को इस बोल्डनेस क्वीन का जन्मदिन हुआ था. पूनम पांडे ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। आइए आपको बताते हैं पूनम पांडे के विवादिद किस्से-


-पूनम पांडे ने  हाथों में सचिन तेंदुलकर को भी नहीं छोड़ा है। वह चर्चा में तब आईं जब  की फोटो के साथ वह छाईं इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था। वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था। खास बात ये है कि इस दौरान पूनम पांडे न्यूड थीं।

-पूनम एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है, जो वर्ष 2011 के लिए किंगफिशर कैलेंडर लड़कियों में से एक है। पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी नग्न मुद्रा तस्वीर डाली।

- पूनम ने शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स के IPL 5 जीतने पर न्यूड होने का वादा किया था। पूनम ने ये किया भी था  केकेआर आईपीएल चैंपियन बनी तो मॉडल पूनम पांडे ने ट्विटर पर अपनी न्यूड तस्वीरें जारी की थीं। इसके बाद वह पहली बार सबसे ज्यादा सुर्खियों में आईं थीं।

-इससे पहले विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर कहा था कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतता है तो वह न्यूड हो जाएंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पूनम पांडे अपना वादा पूरा नहीं किया।

- शादी के पहले सेक्स सेक्स करते हैं, उन्हें विवाहित माना जाएगा। इस पर पूनम पांडे ने ट्विट किया था कि 'Madras HC I am Married then ;) Hehehehe LOL'।

-वायरल पूनम पांडे अपनी फिल्म 'नशा' को लेकर काफी विवाद में रहीं। फिल्म रिलीज के पहले ही पूनम का लवमेकिंग सीन यूट्यूब पर वायरल हो गया। जिसमें पूनम ने जमकर एक्पोज किया था।

Web Title: birthday special poonam pandey controversie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे