VIDEO:रूम में लड़की की बालों में नजर आए कार्तिक आर्यन, गूंजा- Kiss Me

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2019 08:43 AM2019-11-23T08:43:26+5:302019-11-23T08:43:26+5:30

22 नंवबर को एक्टर ने अपना जन्मदिन मनाया है। बर्थडे के खास मौके पर उनको उनके फैंस और सेलेब्स ने जमकर बधाईं दी थी।

birthday special kartik aaryan viral video | VIDEO:रूम में लड़की की बालों में नजर आए कार्तिक आर्यन, गूंजा- Kiss Me

VIDEO:रूम में लड़की की बालों में नजर आए कार्तिक आर्यन, गूंजा- Kiss Me

Highlightsबॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक्टिंग के साथ साथ अपनी क्यूट अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।इस वीडियो में कार्तिन एक लड़की के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक्टिंग के साथ साथ अपनी क्यूट अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।कार्तिन के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। 22 नंवबर को एक्टर ने अपना जन्मदिन मनाया है। बर्थडे के खास मौके पर उनको उनके फैंस और सेलेब्स ने जमकर बधाईं दी थी। इस बीच कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कार्तिन एक लड़की के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया है। मुकेश ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कार्तिक का ये वीडियो एक ऑडिशन का थ्रोबैक वीडियो है।

वीडियो में कार्तिक एक लड़की के साथ बैड पर लेटे नजर आ रहे हैं।साथ ही बैकग्राउंड में कैडबरी का म्यूजिक किस मी बज रहा है।  कार्तिक लड़की को बाहों में भरते नजर आ रहे हैं। कार्तिक लड़की के काफी करीब नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा ने कार्तिक को जन्मदिन की बधाई दी है।मुकेश ने वीडियो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन की मेहनत का जिक्र करते हुए सभी को एक बड़ा संदेश भी दिया है।साथ ही बताया कि एक वक्त था कि क वक्त पर जिस कैडबरी के म्यूजिक पर कार्तिक ने ऑडिशन दिया था। आज वो उसके ब्रांड एंबेसडर हैं।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।कुछ यूजर्स कार्तिक की मेहनत को सलाम कर रहे हैं। हर तरफ कार्तिक छा गए हैं।

Web Title: birthday special kartik aaryan viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे