बर्थडे स्पेशल: कंगना रनौत के वे बड़े बयान जो उन्हें बनाते हैं 'बेबाक बॉलीवुड क्वीन'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 23, 2018 08:58 AM2018-03-23T08:58:55+5:302018-03-23T10:28:09+5:30

बेबाक अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कंगना अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना कर गईं थीं। अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर विचार रखने वाली कंगना अपने बेबाक और निडर बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं।

birthday special kangna ranaut: 5 statements of kangana ranaut shocked everyone | बर्थडे स्पेशल: कंगना रनौत के वे बड़े बयान जो उन्हें बनाते हैं 'बेबाक बॉलीवुड क्वीन'

Happy Birthday Kangana Ranaut (कंगना रनौत जन्मदिन): Kangana Ranaut's Controversial Statements ( कंगना रनौत के विवादास्पद बयान)

अपने अभिनय के दम पर लोहा मजवाने वाली 'क्वीन' कंगना रनौत का आज जन्मदिन  है। बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेस कही जाने वालीं कंगना ने बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता। बेबाक अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कंगना अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना कर गईं थीं। अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर विचार रखने वाली कंगना अपने बेबाक और निडर बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। अपने अफेयर से लेकर पीएम मोदी को रोल मॉडल बताने तक कभी किसी भी बात को उन्होंने बिना झिझक के सभी के सामने रखा है। ऐसे में आज जानते हैं कंगना रनौत के ऐसे बयान जो बनाते है, उन्हें बॉलीवुड की बेबाक  'क्वीन

'माय च्वॉइस' पर दी थी अपनी राय

कंगना ने अपनी रखने के मामले में दीपिका पादुकोण को भी नहीं छोड़ा है। दीपिका के वीडियो 'माय च्वॉइस' पर उन्होंने कहा था कि महिला सशक्तीकरण का मतलब पुरुषों में हीनभावना( पैदा करना नहीं है। अगर हम ऐसा करते हैं, तो हमें पुरुषों के सशक्तीकरण पर 20 साल लगाने पड़ेंगे। उनके इस बयान का दीपिका ने भी जवाब दिया था। लेकिन उन्होंने बेहद अपने ही स्टाइल में बात कही थी।

 'नेपोटिज़्म के फ्लैग बियरर और मूवी माफिया'

नेपोटिज़्म पर कंगना ने अपनी बात रखी तो बॉलीवुड में कईयों को मिर्ची लगी। एक चैट शो के दौरान कंगना रनौत ने करण जौहर से कहा, 'अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो आप उसमें बॉलीवुड के स्टोरियोटिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे। जो नए लोगों को मौका नहीं देता है। आप बॉलीवुड में नेपोटिज़्म के फ्लैग बियरर (भाई-भतीजावाद के ध्वजवाहक) और मूवी माफिया हैं।' उनके इस बयान ने हलचल मचा दी थी।


ऋतिक के साथ का रिश्ता 

कंगना के अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ के अपने रिश्ते को सभी के सामने स्वीकार किया है। कंगना ने प्यार और रिलेशनशिप पर कहा था कि मैं भी रिलेशनशिप में ​​विश्वास रखती हूं, एक रिश्ते में कोई अगर अपना सब कुछ देता है और वह रिश्ता फिर भी आगे तक नहीं चल पाता तो इससे बेहतर है कि आप उससे बाहर आ जाएं। मेरे सारे एक्स मेरे साथ वापस आना चाहते है, मैं ये एक रिकॉर्ड रखती हूं। कंगना और ऋतिक रोशन के बीच कथित तौर पर प्रेम संबध की बात सामने आई थी। विवाद उस समय शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक रितिक को सिली एक्स कहा। मामला तब गरमा गया था, जब दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेज दिए थे।

अभिव्यक्ति का स्वतंत्रता का मतलब 

जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल में करण जौहर और काजोल ने कहा था कि भारत में अभिव्यक्ति की आज़ादी नहीं है। फिर क्या था कंगना को तो अपनी राय देनी ही थी।कंगना ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा,'अभिव्यक्ति का स्वतंत्रता का मतलब यह नहीं है कि किसी की भावनाएं आहत हों।'

पीएम को बताया रोल मॉडल

एक कार्यक्रम में हाल ही में कंगना ने पीएम मोदी को अपना रोल मॉडल बताया था। इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा था वह पीएम की बहुत बड़ी फैंन हैं। उन्होंने कहा था कि मैं ज्यादा अखबार तो नहीं पढ़ती लेकिन वह एक सक्सेस स्टोरी हैं, एक आम आदमी की महत्वाकांक्षा, एक चायवाला आज देश का पीएम है,यह उनकी नहीं देश के लोकतंत्र की जीत है। 

English summary :
Happy Birthday Kangana Ranaut: Read Kangana Ranaut's Controversial Statements ( कंगना रनौत के विवादास्पद बयान) on her Birthday which made headlines.


Web Title: birthday special kangna ranaut: 5 statements of kangana ranaut shocked everyone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे