बर्थडे स्पेशल: कंगना ही नहीं इन अभिनेत्रियों पर भी आया ऋतिक का दिल, कभी नहीं किया खुलकर कबूल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2019 08:07 AM2019-01-10T08:07:20+5:302019-01-10T08:07:20+5:30

दुनिया के सबसे हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था।

birthday special hrithik roshan love affair | बर्थडे स्पेशल: कंगना ही नहीं इन अभिनेत्रियों पर भी आया ऋतिक का दिल, कभी नहीं किया खुलकर कबूल

फाइल फोटो

दुनिया के सबसे हैंडसम  हीरो ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। ऋतिक ने 2000 में 'कहो ना प्यार है' जैसी सुपरहिट फिल्म के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था और वह रातों रात सुपर स्टार बन गए। जिसके बाद से ही ऋतिक के चाहने वालों की लिस्ट लाखों में हो गई है। ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, ऋतिक रोशन के उनकी को-स्टार संग अफेयर के चर्चे उनके करियर के शुरुआत से ही होते रहे हैं। ऋतिक रोशन सिर्फ कंगना रनोट संग ही सीक्रेट अफेयर को लेकर चर्चा में नहीं रहे बल्कि इंडस्ट्री की और भी अदाकाराओं के साथ उनका नाम जुड़ा है। उन्होंने कभी अपने अफेयर्स को खुलकर कबूल नहीं किया। आइए जानते हैं किन-किन एक्ट्रेस के साथ ऋतिक  के अफेयर की चर्चा रही।

करीना कपूर

साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले  ऋतिक रोशन के उस दौर में करीना कपूर संग अफेयर के खूब चर्चे थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद करीना कपूर ही थीं लेकिन बाद में इसके लिए अमीषा पटेल को साइन किया गया। उन दिनों यह भी कहा गया था कि  ऋतिक एक ही टाइम पर अपनी एक्स वाइफ सूजैन को भी डेट कर रहे थे और करीना को भी। कहते हैं इनके बीच इतना प्यार था कि ये साथ में काम करने से तक डरते थे।

बारबरा मोरी

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म काइट्स के सेट पर भी  ऋतिक और इस फिल्म की एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ अफेयर के खूब चर्चे हुए। इस मैक्सिकन ब्यूटी के साथ  ऋतिक  का डेट करना रितिक की शादीशुदा जिंदगी में दरार जरूर डाल गया। कहते हैं कि ऋतिक और सुजैन के बीच दूरियां बारबरा के आने के बाद ही बढ़ीं थीं।

कंगना रनौत

ऋतिक और कंगना के बीच का रिश्ता सभी के लिए पहेली सा बन गया है जो समझ के परे हो गया है कि ये दोनों साथ थे या नहीं। कहते हैं फिल्म 'कृष 3' के सेट पर रितिक और कंगना के अफेयर की शुरुआत हुई थी और यह सीक्रेट अफेयर कुछ दिनों तक चला भी। इन दिनों इस जोड़ी का सीक्रेट अफेयर चर्चा में तब बना जब कंगना ने एक इंटरव्यू में रिति‍क को ‘silly ex’ बुला दिया था। कंगना के इस कमेंट के बाद से ही दोनों स्टार्स में लीगल वॉर शुरू जो अभी फिलहाल थमा नजर आ रहा है। लेकिन जिस तरह से इन दोनों के एक दूसरे के लेटर्स को पेश किया उससे एक बात तो साफ हो गई थी कि इन दोनों के बीच जो भी था काफी स्ट्रांग था।

कैटरीना कैफ

फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान कटरीना और ऋतिक में गहरी दोस्ती हो गई थी। हालांकि दोनों ने एक दूसरे के गहरे साथ को दोस्ती का ही करार दिया। लेकिन यह‍ भी चर्चा रही कि सूजैन से अलग होने के बाद उदास रितिक के चेहरे पर हंसी देखने के लिए कटरीना पूरी कोशि‍श करती नजर आती थीं।

यामी गौतम

ऋतिक और यामी ने ऐसे तो एक ही फिल्म ही आई लेकिन जिस तरह से ऋतिक को लेकर कंगना उन्होंने सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाईं थीं उससे कयास लगाया जाने लगा कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। इसके बाद काफी दिनों तक ये बाद सुर्खियों में रही कि यामी और ऋतिक के बीच कुछ चल रहा है। हांलाकि दोनों ने इस बात को खुलकर कभी नहीं बोले लेकिन इन के सीक्रेट इश्क ने सुर्खियां जरूर बटोरी थीं। 

Web Title: birthday special hrithik roshan love affair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे