बर्थडे स्पेशल: जब इन अभिनेत्रियों के साथ ऋतिक रोशन ने लगाया सीक्रेट लव का तड़का, जानें लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2020 07:23 AM2020-01-10T07:23:45+5:302020-01-10T07:23:45+5:30

रितिक रोशन अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऋतिक और यामी ने ऐसे तो एक ही फिल्म ही आई लेकिन जिस तरह से ऋतिक को लेकर कंगना उन्होंने सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाईं थीं

birthday special hrithik roshan affair bollywood star | बर्थडे स्पेशल: जब इन अभिनेत्रियों के साथ ऋतिक रोशन ने लगाया सीक्रेट लव का तड़का, जानें लिस्ट

बर्थडे स्पेशल: जब इन अभिनेत्रियों के साथ ऋतिक रोशन ने लगाया सीक्रेट लव का तड़का, जानें लिस्ट

इश्क छुपता नहीं छुपाने से...ये लाइन रितिक रोशन के ऊपर बखूबी फिट बैठती है। ऋतिक के चाहने वालों की बात करें तो उनके फैंस की लिस्ट लाखों में है। ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, रितिक रोशन के उनकी को-स्टार संग अफेयर के चर्चे उनके करियर के शुरुआत से ही होते रहे हैं। ऋतिक रोशन सिर्फ कंगना रनोट संग ही सीक्रेट अफेयर को लेकर चर्चा में नहीं रहे बल्कि इंडस्ट्री की और भी अदाकाराओं के साथ उनका नाम जुड़ा है। आइए जानते हैं किन-किन एक्ट्रेस के साथ ऋतिक के अफेयर की चर्चा रही।

करीना कपूर

साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ऋतिक रोशन के उस दौर में करीना कपूर संग अफेयर के खूब चर्चे थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद करीना कपूर ही थीं लेकिन बाद में इसके लिए अमीषा पटेल को साइन किया गया। उन दिनों यह भी कहा गया था कि ऋतिक एक ही टाइम पर अपनी एक्स वाइफ सूजैन को भी डेट कर रहे थे और करीना को भी। कहते हैं इनके बीच इतना प्यार था कि ये साथ में काम करने से तक डरते थे।

 

बारबरा मोरी

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म काइट्स के सेट पर भी ऋतिक और इस फिल्म की एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ अफेयर के खूब चर्चे हुए। इस मैक्सिकन ब्यूटी के साथ ऋतिक का डेट करना रितिक की शादीशुदा जिंदगी में दरार जरूर डाल गया। कहते हैं कि ऋतिक और सुजैन के बीच दूरियां बारबरा के आने के बाद ही बढ़ीं थीं।

कंगना रनौत

ऋतिक और कंगना के बीच का रिश्ता सभी के लिए पहेली सा बन गया है जो समझ के परे हो गया है कि ये दोनों साथ थे या नहीं। कहते हैं फिल्म 'कृष 3' के सेट पर रितिक और कंगना के अफेयर की शुरुआत हुई थी और यह सीक्रेट अफेयर कुछ दिनों तक चला भी। इन दिनों इस जोड़ी का सीक्रेट अफेयर चर्चा में तब बना जब कंगना ने एक इंटरव्यू में रिति‍क को ‘silly ex’ बुला दिया था। कंगना के इस कमेंट के बाद से ही दोनों स्टार्स में लीगल वॉर शुरू जो अभी फिलहाल थमा नजर आ रहा है। लेकिन जिस तरह से इन दोनों के एक दूसरे के लेटर्स को पेश किया उससे एक बात तो साफ हो गई थी कि इन दोनों के बीच जो भी था काफी स्ट्रांग था।

कैटरीना कैफ

फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान कैटरीना और ऋतिक में गहरी दोस्ती हो गई थी। हालांकि दोनों ने एक दूसरे के गहरे साथ को दोस्ती का ही करार दिया। लेकिन यह‍ भी चर्चा रही कि सूजैन से अलग होने के बाद उदास ऋतिक के चेहरे पर हंसी देखने के लिए कैटरीना पूरी कोशि‍श करती नजर आती थीं।

यामी गौतम

ऋतिक और यामी ने ऐसे तो एक ही फिल्म ही आई लेकिन जिस तरह से ऋतिक को लेकर कंगना उन्होंने सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाईं थीं उससे कयास लगाया जाने लगा कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। इसके बाद काफी दिनों तक ये बाद सुर्खियों में रही कि यामी और ऋतिक के बीच कुछ चल रहा है। हांलाकि दोनों ने इस बात को खुलकर कभी नहीं बोले लेकिन इन के सीक्रेट इश्क ने सुर्खियां जरूर बटोरी थीं। 

Web Title: birthday special hrithik roshan affair bollywood star

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे