Netflix की हॉरर फिल्म Bird Box ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहले हफ्ते में मिले 45 मिलियन व्यूज

By मेघना वर्मा | Published: December 29, 2018 10:05 AM2018-12-29T10:05:44+5:302018-12-29T12:30:08+5:30

bird box netflix:अगर हम Netflix के दूसरे शोज का कंम्पेयर करें तो इसके ओरिजनल शो ब्राइट को पहले तीन दिन में 11 मिलियन लोगों ने देखा था।

bird box breaks a netflix record with 45m views in its first week | Netflix की हॉरर फिल्म Bird Box ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहले हफ्ते में मिले 45 मिलियन व्यूज

Netflix की हॉरर फिल्म Bird Box ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहले हफ्ते में मिले 45 मिलियन व्यूज

Netflix की दीवानगी इस कदर लोगों के सिर चढ़ कर बोलती है कि घर पर हों या मेट्रो में लोग Netflix पर अपने फेवरेट सीरिज देखना नहीं भूलते। इसी दीवानगी का असर Netflix पर रिलीज हुई नई हॉरर फिल्म Bird Box पर देखने को मिला है। इस फिल्म ने Netflix के सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 21 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को पहले ही हफ्ते में 45 मिलियन प्लस व्यूज मिले हैं। कंपनी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। 



 



 

आपको बता दें ये एक हॉरर फिल्म हैं। रोटेन टोमैटोज ने भी इस फिल्म को सिर्फ 65 परसेंन्ट रेटिंग ही दी है उसके बावजूद इस फिल्म ने Netflix के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। Netflix के इस ट्वीट के बाद बहुत सारे यूजर्स ने ये भी कहा कि लोगों के पासवर्ड शेयर करने का बस ये नतीजा है। वैसे Netflix कभी भी अपने व्यू नंबर्स को रिवील नहीं करता मगर इस बार इतने ह्यूज नंबर्स को उन्होंने लोगों को बताया। 



 



 

अगर हम Netflix के दूसरे शोज का कंम्पेयर करें तो इसके ओरिजनल शो ब्राइट को पहले तीन दिन में 11 मिलियन लोगों ने देखा था। वहीं स्ट्रेंनजर थिंग्स के दूसरे सीजन को 15.8 मिलियन लोगों ने पहले तीन दिनों में देख लिया था। इन सभी के बाद सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी बन गई है Bird Box। 

फिल्म की कहानी को हाई कॉन्सेप्ट की हॉरर मूवी बताई जा रही है। इस फिल्म को अ क्वइट प्लेस फिल्म से कंम्पेयर किया जा रहा है। फिल्म की कहानी एक ऐसी जगह की है जहां रहने वाले मॉन्सटर किसी को दिखाई नहीं देते बस उनकी आवाज सुनी जाती है और वो आवाज सुनकर ही अटैक करते हैं।

 

English summary :
Netflix is one of the best platforms for videos content, movies, web series lovers on horror, action, comedy thriller. New horror and drama movie Bird Box released on Netflix. This film has broken all the old records of Netflix. Bird Box, released on December 21, has received 45 million plus views in the first week.


Web Title: bird box breaks a netflix record with 45m views in its first week

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे