क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग बिपाशा बसु की 'किस' करती हुई तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस ने फुटबॉलर को लेकर कही थी यह बात

By अमित कुमार | Published: July 24, 2020 12:46 PM2020-07-24T12:46:02+5:302020-07-24T12:46:02+5:30

क्या सच में बिपाशा बसु क्रिस्टियानो रोनाल्डो को डेट कर रहीं थी। यह सवाल एक बार फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस के मन में खड़े हो गए हैं।

Bipasha Basu And Cristiano Ronaldo Sharing a Kiss old photos goes Viral | क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग बिपाशा बसु की 'किस' करती हुई तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस ने फुटबॉलर को लेकर कही थी यह बात

बिपाशा बसु ने की थी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जमकर तारीफ। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग नजर आ रही हैं। साल 2007 में बिपाशा का नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ जुड़ा था।

बॉलीवुड की दुनिया में लव-अफेयर की खबरों ने अक्सर सुर्खियां बटोरने का काम किया है। इसके अलावा खिलाड़ियों के साथ भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की कई बार अफेयर की खबरें सामने आई हैं। इन दोनों दुनिया के लोगों के अफेयर की खबरें अक्सर अखबरा की सुर्खियों में छा जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम भी काफी दिनों तक चर्चा में रहा था। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग नजर आ रही हैं। साल 2007 में बिपाशा का नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ जुड़ा था। इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता रहा था। बिपाशा की रोनाल्डो से मुलाकात एक इंटरनेशनल इवेंट में पुर्तगाल में हुई थी। 

 बिपाशा बसु ने की थी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जमकर तारीफ

लगभग 13 सालों के बाद अब सोशल मीडिया पर रोनाल्डो और बिपाशा की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। बिपाशा और रोनाल्डो साथ में लिस्बन लज स्टेडियम में साथ नजर आए थे। बिपाशा ने उस समय रोनाल्डो को लेकर कहा था, "डिनर के दौरान जिस तरह से उन्होंने मेरी तारीफ की, उससे मैं वाकई मुग्ध थी। फुटबॉल का इतना बड़ा स्टार अगर आपकी तारीफ करे तो खुश होने वाली बात ही है। फिर मैं तो रोनाल्डो की कई साल से फैन थी।"

Web Title: Bipasha Basu And Cristiano Ronaldo Sharing a Kiss old photos goes Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे