पायल रोहतगी ने 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट्स को बताया 'जॉबलेस', यूजर्स ने क्लास लगा कहा-आप कितनी कंपनियां चलाती हो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 5, 2019 10:25 AM2019-10-05T10:25:53+5:302019-10-05T10:26:09+5:30

एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कोई ना काई ट्वीट करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस के प्रतियोगियो पर निशाना साधा है।

bigg boss the shows ex contestant payal rohatgi trolled for calling bigg boss 13 contestants jobless | पायल रोहतगी ने 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट्स को बताया 'जॉबलेस', यूजर्स ने क्लास लगा कहा-आप कितनी कंपनियां चलाती हो...

पायल रोहतगी ने 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट्स को बताया 'जॉबलेस', यूजर्स ने क्लास लगा कहा-आप कितनी कंपनियां चलाती हो...

Highlightsपायल ने हाल ही में बिग बॉस 13 के प्रतियोगियों को जॉबलेस कहा हैएक्ट्रेस अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं

बिग बॉस 13 का आगाज हाल ही में हुआ है। लेकिन बिग बॉस की ही एक्स कंसेस्टेंट पायल रोहतगी ने एक ऐसा बयान दिया है कि विवाद खड़ा हो गया है। हाल ही में पायल ने बिग बॉस में मौजूद कंटेस्टेंट्स के ऊपर कमेंट किया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उनको जॉबलेस कहा था।पायल ने अमीषा पटेल के अलावा कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे कंटेस्टेंट्स के बारे में बोलते हुए कहा कि उनके पास कोई काम नहीं है।

पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी राय  व्यक्त करती हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर ट्वीट करती हैं। लेकिव अब बिग बॉस पर ट्वीट करके वह ट्रोल हो गई हैं।

लोगों ने पायल के ट्वीट पर जमकर आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं लोगों का गुस्सा देखने को मिला है। लोगों ने खुद पायल को जॉबलेस कहा है।

पायल ने ट्वीट करके लिखा था कि राम रान जी एक्ट्रेस आमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, अब्बू मिलक सब जॉबलेस हैं। वह सभी बिग बॉस 13 में पैसों के लिए गए हैं। बाकी सभी फ्री में अपना फ्री में फेम कमाने आए हैं। मैं खुद भी जॉबलेस थी, जब बिग बॉस 2 में आई थी।



बस उनके इस ट्वीट पर लोग भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि बीबी 2 में इसलिए आई थीं क्योंकि आप जॉबलेस थीं लेकिव अब आप कितनी फैक्टरी और कंपनियां चलाती हैं? 

एक और यूजर ने भड़कते हुए लिखा है कि ओके तो आप बीबी 2 के बाद भी अभी जॉबलेस हैं। यह दुख की बात है कि 12 साल बाद भी पायल को काम नहीं मिल रहा है।

Web Title: bigg boss the shows ex contestant payal rohatgi trolled for calling bigg boss 13 contestants jobless

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे