बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के बदले तेवर, आसिम-रश्मि संग लड़ाइयों पर कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2020 03:39 PM2020-03-12T15:39:44+5:302020-03-12T15:39:44+5:30

बिग बॉस में पहले आसिम और सिद्धार्थ के बीच भाइयों की तरह प्यार था, लेकिन 1 महीने बाद उनकी लड़ाइयां होने लगीं। कई बार वे दोनों एग्रेसिव भी हुए, उन्होंने एक-दूजे को धक्का भी मारा।

bigg boss sidharth shukla laughs on his fights with rashmi asim | बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के बदले तेवर, आसिम-रश्मि संग लड़ाइयों पर कही ये बड़ी बात

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsबिग बॉस 13 को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर शो अपने नाम किया है।

बिग बॉस 13 को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर शो अपने नाम किया है। सिद्धार्थ शो के सबसे दमदार प्रतियोगी बनकर उभरे थे। वहीं, घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज और रश्मि देसाई के साथ कई बार लड़ाई देखने को मिली थीं। लेकिन अब सिद्धार्थ ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ ने कहा है कि अब घर के अंदर बोने वाली लड़ाई पर उनको हंसी आती है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि जब भी मैं कभी बैठकर उन सभी चीजों के बारे में सोचता हूं तो मुझे उन लड़ाइयों पर हंसी आती है।

विनर ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि अब मेरा रश्मि देसाई और आसिम रियाज के साथ कूल बॉन्ड है। जब भी कभी भी मैं उनसे मिलूंगा, मुझे लगता है कि शो खत्म होते वक्त हमारा इक्वेशन था, वैसा ही बॉन्ड हम शेयर करेंगे। मैं हमेशा ही अपनी जिदंगी में आगे बढ़ना पसंद करता हूं।

मैं चाहता हूं कि मेरे आस पास के लोगों के साथ मेरा रिलेशन अच्छा रहे।  हां अब हमारे बीच सब ठीक है। जब भी हमको मिलने का मौका मिलेगा हम मिलेंगे और एन्जॉय करेंगे।  


शो की शुरुआत में सिद्धार्थ और आसिम के बीच भाईयों की तरह से प्यार था। लेकिन 1 महीन बाद दोनों के बीच लड़ाइयां होने लगीं थीं। कई बार दोनों जमकर एग्रेसिव हुए थे। दोनों ने जमकर एक दूसरे को धक्का दिया था। सिद्धार्थ ने काम पर बात करते हुए कहा है कि  कईयों के साथ मेरी बातचीत चल रही है, जल्द ही फैंस मुझे टीवी पर देख सकेंगे।

Web Title: bigg boss sidharth shukla laughs on his fights with rashmi asim

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे