जल्द फैंस से रुबरु होगा 'बिग बॉस 13', उमंग कुमार ने किया शो को लेकर ये बड़ा खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2019 10:51 AM2019-04-05T10:51:05+5:302019-04-05T10:51:05+5:30

बिग बॉस एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ फैंस से रुबरु होने के तैयार है। बिग बॉस का 13 वां सीजन जल्द फैंस के सामने पेश किया जाएगा।

Bigg Boss season 13: Makers confirm the show to get a new location | जल्द फैंस से रुबरु होगा 'बिग बॉस 13', उमंग कुमार ने किया शो को लेकर ये बड़ा खुलासा

जल्द फैंस से रुबरु होगा 'बिग बॉस 13', उमंग कुमार ने किया शो को लेकर ये बड़ा खुलासा

टीवी का प्रसिद्ध रियलटी शो बिग बॉस अपने नए  सीजन के साथ एक बार फिर से फैंस से रुबरु होने को तैयार है। फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है कि उनका चहेता शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द उनके सामने होगा। 

इस शो की तैयारियां शुरू हो गई हैं। खास बात ये है कि इस बार भी बिग बॉस की शूटिंग हिल स्टेशन पर होती आई है। इसी वजह से ज्यादातर लोनावला(महाराष्ट्र) में शो की शूटिंग होती रही है। सिर्फ शो का पांचवा सीजन करजात से ऑनएयर किया गया था जबकि आखिरी सीजन गोवा में और उससे पहले लोनावला में ही शूट हुआ था।

बिग बॉस 13 की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। ऐसे में मेकर्स सबसे पहले इसकी लोकेशन में जुट गए हैं। टाइम्स नाउ का खबर के अनुसार डायरेक्टर उमंग कुमार ने नई लोकेशन की तलाश शुरू हो गई है। हालांकि इस जगह का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ये मुंबई के आस-पास होगा।


साथ ही उमंग  ने ये जरूर कंफर्म किया है कि सीजन 13 नई लोकेशन शूट किया जाएगा। उमंग ने बताया है कि अभी तो हम बिग बॉस मराठी कर रहे है। उसकी तैयारी चल रही है। शो बहुत ही धमाकेदार होने वाला है। मराठी के बाद हम यहां आएंगे क्योंकि इसकी एक प्रोसेस होती है। इस बार शो लोनावला से शिफ्ट होकर नई लोकेशन पर पहुंचेगा। 

फैंस के बता दें कि उमंग कुमार की पत्नी विनीता कुमार शो की सेट डिजाइनर रही हैं। वह पिछले 7 सालों से शो से जुड़ी हुई हैं। हालांकि अभी इस सीजन की कोई थीम डिसाइड नहीं की गई है। बता दें, 'बिग बॉस' के आखिरी सीजन की विनर दीपिका कक्कड़ रही थीं।

Web Title: Bigg Boss season 13: Makers confirm the show to get a new location

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे