उर्फी, जावेद अख्तर की पोती नहीं; शबाना आजमी की सफाई के बाद उर्फी जावेद का आया बयान

By अनिल शर्मा | Published: September 10, 2021 09:47 AM2021-09-10T09:47:02+5:302021-09-10T10:01:46+5:30

शबाना आजमी की सफाई के बाद अब उर्फी का ताजा बयान सामने आया है। एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए उर्फी ने कहा, लोगों ने कहानियां सिर्फ इसलिए गढ़ी हैं क्योंकि मेरा पूरा नाम उर्फी जावेद है। लेकिन वे कभी भी मेरे साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़े हैं।

bigg boss ott urfi javed says javed akhtar was never associated with her shabana azmi | उर्फी, जावेद अख्तर की पोती नहीं; शबाना आजमी की सफाई के बाद उर्फी जावेद का आया बयान

उर्फी, जावेद अख्तर की पोती नहीं; शबाना आजमी की सफाई के बाद उर्फी जावेद का आया बयान

Highlightsउर्फी जावेद ने कहा, लोगों ने कहानियां सिर्फ इसलिए गढ़ी हैं क्योंकि मेरा पूरा नाम उर्फी जावेद हैउर्फी ने कहा, यह सब सिर्फ उन्हें ट्रोल करने और मेरा नाम जोड़कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जारी है

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर उन अफवहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद गीतकार जावेद अख्तर की पोती हैं। शबाना ने ट्विटर पर लिखते हुए, उर्फी पर एक लेख शेयर किया और स्पष्ट किया कि उर्फी उनके परिवार से संबंधित नहीं हैं।

शबाना आजमी की सफाई के बाद अब उर्फी का ताजा बयान सामने आया है। एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए उर्फी ने कहा, लोगों ने कहानियां सिर्फ इसलिए गढ़ी हैं क्योंकि मेरा पूरा नाम उर्फी जावेद है। लेकिन वे कभी भी मेरे साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़े हैं। बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी ने कहा, यह सब सिर्फ उन्हें ट्रोल करने और उनका नाम मुझसे जोड़कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जारी है क्योंकि मेरे पहनावे को लेकर विवाद होते हैं।

उर्फी ने कहा कि यह कैसे प्रासंगिक है? यहां तक ​​कि अगर उनकी अपनी पोती भी अपनी पसंद का कुछ भी पहनती है, तो इसमें गलत क्या है? इसके लिए उन्हें जिम्मेदार क्यों ठहराया जा रहा है? बता दें अफवाहें तब शुरू हुईं जब उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर निकलने के बाद, एक ब्रैलेट और जींस के ऊपर एक रिप्ड डेनिम क्रॉप्ड शर्ट पहनी हुई थीं। उनके पहनावे के लिए उनकी आलोचना की गई थी।

इससे पहले अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, उर्फी ने द क्विंट से कहा था, “यह वास्तव में मज़ेदार है कि लोग मुझे मेरे उपनाम के कारण जावेद (अख्तर) से जोड़ रहे हैं।” उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उनसे शो में वापसी की संभावना के बारे में पूछा था। जिसपर अभिनेत्री ने जवाब दिया था,  नहीं, नहीं, नहीं, मैंने देख लिए इतने एपिसोड, हमारे बस की बात नहीं है इतना गेम खेलना, हम समझ चुके हैं। मैं सीधी-साधी हूं यार।

Web Title: bigg boss ott urfi javed says javed akhtar was never associated with her shabana azmi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे