बिग बॉस ओटीटी के फिनाले की तारीख तय, जानिए फिनाले के फाइनलिस्ट के बारे में

By वैशाली कुमारी | Published: September 17, 2021 01:09 PM2021-09-17T13:09:44+5:302021-09-17T13:18:34+5:30

बिग बॉस का ओटीटी शनिवार 18 सितंबर को समाप्त हो रहा है और फाइनलिस्ट की जीत दर्शकों पर टिकी हुई है। बिग बॉस ओटीटी हाउस में पिछले छह हफ्ते कनेक्शन बनाना, ग्रुप बनाना और सच का पर्दाफाश करना जैसे टास्क किए गए थे। 

Bigg Boss OTT finale date fixed know about the finalists of the finale | बिग बॉस ओटीटी के फिनाले की तारीख तय, जानिए फिनाले के फाइनलिस्ट के बारे में

बिग बॉस का ओटीटी शनिवार 18 सितंबर को समाप्त हो रहा है।

Highlightsविशेष अतिथि के रूप में शो में सेलिब्रिटी कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया भी शामिल होंगे आप बिग बॉस ओटीटी फिनाले को वूट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं

नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी शनिवार 18 सितंबर को समाप्त हो रहा है और फाइनलिस्ट की जीत दर्शकों पर टिकी हुई है। बिग बॉस ओटीटी हाउस में पिछले छह हफ्ते कनेक्शन बनाना, ग्रुप बनाना और सच का पर्दाफाश करना जैसे टास्क किए गए थे। 

24/7 लाइव एलिमेंट के साथ, दर्शकों को प्रतियोगियों को करीब से देखने का मौका मिला ।अब, दर्शकों को यह तय करना है कि बिग बॉस ट्रॉफी और पुरस्कार राशि कौन घर ले जाएगा। यहां हम आपको उन सब चीजों के बारे में बताएंगे जिन्हें आपको ट्यूनिंग से पहले फिनाले एपिसोड के बारे में जानने की जरूरत है।

पांच फाइनलिस्ट

बुधवार को एक चौंकाने वाले बीच के हफ्ते  के एलिमिनेशन के साथ, नेहा भसीन को बाहर दरवाजा दिखाया गया और दर्शकों से कम से कम वोट प्राप्त करने के बाद बिग बॉस ओटीटी घर छोड़ने के लिए कहा गया उनके एलिमिनेशन के बाद, बिग बॉस ने शो के फाइनलिस्ट, शो के शीर्ष पांच प्रतियोगियों की घोषणा की है जो इस प्रकार हैं - राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी।

बिग बॉस ओटीटी फिनाले कब है?

 बिग बॉस ओटीटी फिनाले शनिवार, 18 सितंबर को शाम 7 बजे है और इसे करण जौहर होस्ट करेंगे। विशेष अतिथि के रूप में शो में सेलिब्रिटी कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया भी शामिल होंगे।

कहां देखें बिग बॉस ओटीटी फिनाले?

आप बिग बॉस ओटीटी फिनाले को वूट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। शो देखने के लिए, आपको वूट सेलेक्ट की प्रीमियम सदस्यता की आवश्यकता होगी।  यह मुफ्त में उपलब्ध नहीं है।

 बिग बॉस ओटीटी हाउस से नवीनतम अपडेट क्या है?

 बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड में नेहा भसीन शो से बाहर हो गई थीं। प्रतीक सहजपाल को अधर में छोड़ दिया क्योंकि नेहा का और उनका कनेक्शन था।  पांच फाइनलिस्ट दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट, राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल ने एक-दूसरे को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बधाई दी।  निशांत को शमिता से उनके मतभेदों के लिए माफी मांगते हुए देखा गया और शमिता ने भी उनसे माफी भी मांगी।

Web Title: Bigg Boss OTT finale date fixed know about the finalists of the finale

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे