Bigg Boss 7: अभिनेत्री काम्या पंजाबी कांग्रेस में शामिल, जानिए क्या कहा

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 27, 2021 05:25 PM2021-10-27T17:25:57+5:302021-10-27T18:59:24+5:30

Bigg Boss 7: बिग बॉस 7 में भाग लेने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने कहा कि वह देश की सेवा करने के लिए राजनीति में शामिल हो रही हैं और सक्रिय रूप से महिलाओं के उत्थान की दिशा में काम कर रही हैं।

Bigg Boss 7 Fame Kamya Panjabi joins Congress presence Mumbai Congress president Bhai Jagtap | Bigg Boss 7: अभिनेत्री काम्या पंजाबी कांग्रेस में शामिल, जानिए क्या कहा

मैं सत्ता का भूखा नहीं हूं, बस काम करना चाहता हूं।

Next
Highlightsकाम्या कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री ने कहा कि मैं अपने देश की सेवा करना चाहती हूं।

मुंबईः अभिनेत्री काम्या पंजाबी बुधवार को मुंबईकांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप और पार्टी नेता तहसीन पूनावाला की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गईं। राजनीति में शामिल होकर जीवन में अपनी नई पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

बिग बॉस 7 में भाग लेने वाली अभिनेत्री ने कहा कि वह देश की सेवा करने के लिए राजनीति में शामिल हो रही हैं और सक्रिय रूप से महिलाओं के उत्थान की दिशा में काम कर रही हैं और उन लोगों के लिए लड़ रही हैं जो घरेलू हिंसा का शिकार हैं।

 

काम्या कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री ने कहा कि मैं अपने देश की सेवा करना चाहती हूं। मैं महिला सशक्तिकरण पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं और उन लोगों की मदद करना चाहती हूं, जो हमारे देश में घरेलू हिंसा से पीड़ित हैं। मैंने भी पिछले कई सालों में चुपचाप सहा है। मैं सत्ता का भूखा नहीं हूं, बस काम करना चाहता हूं।

कांग्रेस प्रवक्ता तहसीन पूनावाला ने काम्या पंजाबी को शुभकामनाएं दीं और कहा कि सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी के नेतृत्व से प्रेरित थीं। मुझे पता है कि काम्या नागरिकों की सेवा करेगी। वह भाग्यशाली है कि उसके पास भाईजगताप है। 

Web Title: Bigg Boss 7 Fame Kamya Panjabi joins Congress presence Mumbai Congress president Bhai Jagtap

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे