Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में होगी राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री, राहुल महाजन पर आएगी शामत!

By स्वाति सिंह | Published: December 27, 2020 01:06 PM2020-12-27T13:06:31+5:302020-12-27T13:10:37+5:30

बीते कुछ समय से राकी सावंत और राहुल महाजन के बीच लड़ाई चल रही है। जिसके बाद गुस्से में राहुल महाजन ने राखी सावंत को घटिया बता दिया था।

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant's husband Ritesh's entry in Bigg Boss house, Rahul Mahajan will arrive! | Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में होगी राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री, राहुल महाजन पर आएगी शामत!

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर रितेश ने बताया कि वह इस हफ्ते में एंट्री कर सकते हैं।

Highlightsबिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत के बाद अब उनके रितेश की घर में एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री होगीयहां वह अपने वाइफ राखी सावंत को सपॉर्ट करेंगे। बीते कुछ समय से राकी सावंत और राहुल महाजन के बीच लड़ाई चल रही है।

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत के बाद अब उनके रितेश की घर में एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री होगी। यहां वह अपने वाइफ राखी सावंत को सपॉर्ट करेंगे। रितेश ने बताया कि वह बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करेंगे और वाइफ राखी सावंत को सपॉर्ट करेंगे। 

दरअसल, बीते कुछ समय से राकी सावंत और राहुल महाजन के बीच लड़ाई चल रही है। जिसके बाद गुस्से में राहुल महाजन ने राखी सावंत को घटिया बता दिया था। वहीं, राखी सावंत बहुत रोईं थीं और विकास गुप्ता ने दोनों का झगड़ा खत्म करवाया था। रितेश ने बताया कि वह बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करेंगे और वाइफ राखी सावंत को सपॉर्ट करेंगे। इसके अलावा वह राहुल महाजन से भी मुखातिब होंगे, जिन्होंने हाल ही उनकी बीवी को 'घटिया सिलेब्रिटी' कहा था। इस कॉमेंट से रितेश बुरी तरह भड़के हुए हैं।

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर रितेश ने बताया कि वह इस हफ्ते में एंट्री कर सकते हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने 'बिग बॉस' मेकर्स को बता दिया है कि मैं शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर जाना चाहता हूं और वो फिलहाल इस पर काम कर रहे हैं। वो लोग चाहते थे कि मैं क्रिसमस के मौके पर घर में जाऊं पर चूंकि मैं अपने काम में ही बिज़ी था, इसलिए नहीं जा पाया। मैंने उनसे कहा है कि बिग बॉस के घर में भेजने से एक हफ्ते पहले ही मुझे बता दें क्योंकि मुझे घर के अंदर जाने से पहले कुछ काम निपटाने होंगे। मैंने उन्हें बता दिया है कि जनवरी के पहले हफ्ते में मैं फ्री हूं। हालांकि मुझे अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है तो इसलिए अभी देखते हैं कि क्या होता है।'
 

Web Title: Bigg Boss 14: Rakhi Sawant's husband Ritesh's entry in Bigg Boss house, Rahul Mahajan will arrive!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे