Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने किया कुछ ऐसा की रोने लगे राहुल वैद्य, सारे घरवाले हुए उनके खिलाफ, बताया 'गंदा गेम'

By स्वाति सिंह | Published: November 3, 2020 02:15 PM2020-11-03T14:15:59+5:302020-11-03T14:20:16+5:30

प्रोमो में रुबानी और अभिनवत, राहुल और निक्की, नैना और शार्दुल एक दूसरे के आमने सामने बैठे दिख रहे हैं। वीडियो में हालांकि पूरा टास्क तो नहीं दिखाया गया कि क्या है लेकिन एक झलक दिखाई जिसमें राहुल और निक्की झगड़ते दिख रहे हैं। राहुल वैद्य निक्की तंबोली का ऐसा रूप देख दंग रह जाते हैं।

Bigg Boss 14 nominations: Nikki Tamboli played dirty game against Rahul Vaidya, video | Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने किया कुछ ऐसा की रोने लगे राहुल वैद्य, सारे घरवाले हुए उनके खिलाफ, बताया 'गंदा गेम'

निक्की तंबोली ने भी अपना असली रूप दिखा दिया।

Highlightsबिग बॉस 14 में सोमवार को हुए डबल एविक्शन के बाद नॉमिनेशन्स की अगली प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैएजाज ने नॉमिनेटेड सदस्यों में जैस्मिन भसीन को बचाकर घरवालों को चौंका दिया।

मुंबई: बिग बॉस 14 में सोमवार को हुए डबल एविक्शन के बाद नॉमिनेशन्स की अगली प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसमें एजाज ने नॉमिनेटेड सदस्यों में जैस्मिन भसीन को बचाकर घरवालों को चौंका दिया। वहीं, निक्की तंबोली ने भी अपना असली रूप दिखा दिया। दरअसल, मंगलवार को निक्की तंबोली कुछ ऐसा करेंगी जिसकी वजह से न सिर्फ राहुल, बल्कि सारे घरवाले उनकी आलोचना करेंगे।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें नॉमिनेशन का फेस ऑफ होता हुआ दिख रहा है। दरअसल नॉमिनेशन प्रक्रिया में किन्हीं दो सदस्यों को एक-दूसरे के बीच नॉमिनेट करना होगा। इसमें निक्की तंबोली राहुल वैद्य को नॉमिनेट करती हैं और कहती हैं कि वह उनसे ज्यादा डिजर्व करती हैं और राहुल बहुत स्लो हैं। घरवालों ने भी निक्की तंबोली के इस गेम को गंदा बताया।

प्रोमो में रुबानी और अभिनवत, राहुल और निक्की, नैना और शार्दुल एक दूसरे के आमने सामने बैठे दिख रहे हैं। वीडियो में हालांकि पूरा टास्क तो नहीं दिखाया गया कि क्या है लेकिन एक झलक दिखाई जिसमें राहुल और निक्की झगड़ते दिख रहे हैं। राहुल वैद्य निक्की तंबोली का ऐसा रूप देख दंग रह जाते हैं। वह तो निक्की को अपनी दोस्त मानकर चल रहे थे। 

बता दें कि बीते कुछ दिनों में राहुल और निक्की के बीच एक अच्छी दोस्ती होते हुए देखी गई है। कुछ दिन पहले जब राहुल और जैस्मिन की लड़ाई हुई थी तब निक्की ने राहुल को बहुत सपोर्ट किया था जिसके लिए राहुल ने उन्हें थैंक्स भी कहा था। लेकिन ये दोनों दोस्त आज एक दूसरे के खिलाफ होने वाले हैं। 

Web Title: Bigg Boss 14 nominations: Nikki Tamboli played dirty game against Rahul Vaidya, video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे