Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ट्वीट, हो रहा ट्रेंड, वायरल

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 6, 2020 02:18 PM2020-11-06T14:18:18+5:302020-11-06T14:21:02+5:30

बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर की भूमिका निभा चुके हैं। एक्टर, मॉडल और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला दो सप्ताह के लिए बिग बॉस में एंट्री की थी और सोशल मीडिया पर 14 दिन छाए रहे।

Bigg Boss 14 model actor sidharth shukla tweets support rubina dilaik favour trending | Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ट्वीट, हो रहा ट्रेंड, वायरल

सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में रहते हैं। प्रशंसक बेशुमार प्यार देते है। (file photo)

Highlightsट्वीट को देखते हुए लगता है कि वह अभी भी बिग बॉस 14 को फॉलो कर रहे हैं और अपडेट कर रहे हैं। एपिसोड में रुबीना संचालक थी, जबकि उनके पति अभिनव शुक्ला कैप्टंसी के लिए लड़ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है, 'मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता, पहली बात तो अपना दिमाग खोल दीजिए।

मुंबईः एक्टर, मॉडल और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला कुछ भी करते हैं तो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। इस बार शुक्ला जी ने दोस्त जैस्मीन भसीन के लिए कुछ नहीं है लेकिन रुबीना दिलैक के लिए ट्वीट क्या किया वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहते है, लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग उतनी ही ज़्यादा हैं। 

सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में रहते हैं। प्रशंसक बेशुमार प्यार देते है। उन्ही फैंस की वजह से उनका किया हुआ ट्वीट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, उस ट्वीट को देखते हुए लगता है कि वह अभी भी बिग बॉस 14 को फॉलो कर रहे हैं और अपडेट कर रहे हैं। 

बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर की भूमिका निभा चुके हैं। दो सप्ताह के लिए बिग बॉस में एंट्री की थी और सोशल मीडिया पर 14 दिन छाए रहे। वह लगातार बिग बॉस को फॉलो कर रहे हैं। दरअसल एपिसोड में रुबीना संचालक थी, जबकि उनके पति अभिनव शुक्ला कैप्टंसी के लिए लड़ रहे हैं। ऐसे में निक्की तंबोली और जान कुमार सानू से रुबीना उलझ पड़ती है कि वह अभिनव को परेशान कर रही है। कल की घटना पर संज्ञान लेते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है, 'मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता, पहली बात तो अपना दिमाग खोल दीजिए, यह टास्क सिर्फ लड़कियों के बीच है, जो भी इस बीच में बोल रहा है, वह इस टास्क का हिस्सा नहीं है।'

सिंगर शहनाज गिल का सॉन्ग वादा है रिलीज हो गया है। गाने में अर्जुन कांगो शहनाज के अपोजिट हैं, गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. गाना रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है, शहनाज गिल के लुक्स की भी बहुत तारीफ हो रही है। शहनाज के दोस्त और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शहनाज की तारीफ की है।

सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा- शहनाज गिल सॉन्ग वादा है में अच्छी लग रही हो। अच्छा गाना है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों बिग बॉस 13 में नजर आए थे. सिद्धार्थ इस शो की विनर रहे. वहीं शहनाज शो में आखिर तक बनी रहीं, दोनों की घर के अंदर अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई थी, दोनों का रिश्ता बेहद खूबसूरत था, दोनों एक-दूसरे की बहुत केयर करते थे, शो के अंत तक दोनों की दोस्ती बनी रही।

Web Title: Bigg Boss 14 model actor sidharth shukla tweets support rubina dilaik favour trending

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे